पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस ने पकड़ा:युवक को पीटा फिर बाइक लेकर भागे, 3 गिरफ्तार

कोतबा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सड़क के बीच में बोलेरो अड़ाकर राह में गुजरने वाले युवक से जमकर मारपीट कर उसकी बाइक लूटकर फरार होने वाले आरोपियों को कोतबा पुलिस ने दो घंटे के अंदर ग्रामीणों की मदद पकड़ने में सफलता पाई है। घटना को अंजाम देने वाले आदतन अपराधी विनय चौहान पिता राजाराम (27) निवासी घोघरा सहित उनके दो साथी जगतारण पैकरा पिता दुलार साय (23) पंचायत बनगांव, व बेदलाल सिदार पिता सूरत लाल (22) ग्राम पंचायत घोघरा को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ धारा 392,394,34 के तहत कार्यवाही कर रही है। घटना शनिवार रात 8 बजे गोलियागढ़ रोड़ पर हनुमान मंदिर के पास की है।

मिली जानकारी के अनुसार कोतबा चौकी क्षेत्र के फरसाटोली निवासी युवक गोविंद पैकरा अपनी पेशन प्रो मोटरसाइकिल क्रमांक सीजी 14 एमएन 0732 को लेकर कोतबा मेडिकल दुकान गया था। दवाई लेकर अपने घर जा रहा था,उसी दौरान तीनों आरोपी बोलेरो क्रमांक ओआर 23 सी 4411 को बीच सड़क में खड़े कर राह से गुजरने वाले लोगों को परेशान करने लगे। घर जा रहे युवक गोविंद पैकरा की गाड़ी को जबरन खड़े कर उससे डीजल तेल नहीं होने का बहाना बनाकर मदद मांगने लगे। इस पर युवक ने घर जाने में विलंब होने की बात कही। इससे नाराज होकर आरोपी विनय चौहान ने मोटरसाइकिल को लात मारकर गिरा दिया जबकि दूसरा युवक उसे थप्पड़ लगा दिया। तीसरा युवक गाड़ी में रखे रॉड को निकालकर मारने का प्रयास किया। इस घटना से भयभीत युवक अपनी जान बचाने के लिए भाग। युवक को आरोपी कुछ दूर उसे दौड़ाए उसके बाद वापस लौटकर बाइक और बोलेरो को लेकर कोतबा मार्ग की ओर भाग निकले।

आदतन अपराधी है विनय
चौकी प्रभारी सीपी त्रिपाठी ने बताया कि आरोपी विनय चौहान 2018 में 376 366 पास्को एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था। वहीं 10 दिन पूर्व ही उसके खिलाफ 151 की कार्यवाही की गई थी। हर बार आरोपी पकड़े जाने के बाद आज के बाद ऐसी घटना नहीं करने की बात कहता है। बताया जा रहा है कि क्षेत्र के खजरीढाब, बनगांव गौठानों में लगे मोटर पंप की चोरी भी इन्होंने ही की थी। इसके साथ ही गृह निर्माण में उपयोग किए जाने वाले लोहे के छड़ की चोरी भी को भी इन्होंने अंजाम दिया है, जो जांच का विषय है।

खबरें और भी हैं...