पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बर्थडे के दिन पूरे टाइम ड्यूटी पर रहीं स्मृति:अभी कोई दिन खास नहीं, जिस दिन मरीज ठीक होकर निकलें वही खास

जशपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी कोरोना से जंग जीतने में लगातार काम रह रहे हैं। अधिकांश हेल्थ वर्करों अभी के टाइम में चाहकर भी छुट्‌टी ने पा रहे हैं। इस बीच हेल्थ वर्करों के कई खास दिन कोरोना मरीजों की सेवा करते ही निकल जा रहे हैं। शहर के लाइवलीहुड कॉलेज भवन केयर सेंटर में हेल्थ वर्कर स्मृति टिडु के लिए मंगलवार का दिन खास था। यह उनके बर्थडे का दिन था। पर इस दिन स्मृति दिनभर ड्यूटी पर रहीं।

तमाम रिश्तेदार, फ्रेंड्स ने उसे फोन कर जन्मदिन की बधाई दी। लोगों ने जब जाना कि वह अपने बर्थडे के दिन भी कोरोना मरीजों के बीच उनकी सेवा में लगी हैं तो हर किसी को हेल्थ वर्करों द्वारा इस कोरोना काल में दिए जा रहे योगदान का एहसास हुआ। स्मृति ने बताया कि फिलहाल किसी भी हेल्थ वर्कर के लिए उसके निजी जीवन का कोई भी दिन खास नहीं है। जिस दिन उनके केयर सेंटर से मरीज ठीक होकर निकलते हैं वह दिन ही उनके लिए खास होता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें