पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:वनरक्षक पर तस्कर ने किया टांगी से हमला

जशपुरनगर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ मामला किया दर्ज

जिले में लकड़ी तस्करों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब वे वन विभाग के कर्मचारियों पर हमला करने से भी नहीं हिचक रहे हैं। दुलदुला वन परिक्षेत्र के ग्राम चटकपुर में लकड़ी तस्करी की सूचना पर कार्रवाई करने पहुंचे वनरक्षक सुरेन्द्र कुमार चौहान पर लकड़ी तस्कर ने टांगी से जानलेवा हमला कर दिया। हमले के बाद तस्कर मौके से भाग गए।

वन परिक्षेत्र दुलदुला के ग्राम चटकपुर में वन रक्षक सुरेन्द्र कुमार चौहान को शुक्रवार को सूचना मिली की कुछ ग्रामीण सुनकाडांड में लकड़ी तस्करी कर रहे है। सूचना पर वनरक्षक मौके पर गया तो देखा कि गजेन्द्र राम पिता सुला राम निवासी फरसा ने जलाऊ लकड़ी के साथ हेमंती साय, मनुसाय, पुलवती साय, श्याम कुमारी साय, सुगंती बाई, सविता बाई एवं गीता बाई ने पकड़कर रखा है।

जब वनरक्षक पकड़े गए लकड़ी का कार्यवाही कर रहा था उसी समय अल्फोंस भगत पिता लल्लु भगत निवासी सुनकाडांड टांगी लेकर आया और वनरक्षक पर टांगी से जानलेवा हमला कर फरार हो गया। हमले में तस्कर के वार से वनरक्षक घायल हो गया। वनरक्षक की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुलदुला पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें