पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रिश्ते शर्मसार:नहाने गई नाबालिग से बाथरूम में चाचा ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

जशपुर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जशपुरो - Dainik Bhaskar
जशपुरो

नारायणपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रिश्ते को शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है। घर के बाथरूम में नहा रही नाबालिग किशोरी के साथ उसके चाचा ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। पीड़िता के परिजन की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के संबंध में नारायणपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नारायणपुर थाना क्षेत्र के ग्राम चारभाटी में रहने वाली नाबालिग किशोरी 10 जुलाई को घर के बाथरूम में नहाने के लिए गई थी।

किशोरी के बाथरूम में घुसते ही पीछे से उसके रिश्ते का चाचा भी बाथरूम में घुस गया और किशोरी को डराना धमकाना शुरू कर दिया था। आरोपी ने पीड़िता किशोरी को डरा धमका कर बाथरूम में ही दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। आरोपी ने घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने घटना के संबंध में किसी को बताने से मना कर दिया था।

आरोपी के धमकी से पीड़िता डर गई थी और घटना के संबंध में दो दिनों तक परिजन को भी नहीं बताई। दो दिनों के बाद इसकी जानकारी परिजन को दी तो उन्होंने नारायणपुर थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिए। नारायणपुर पुलिस ने पीड़िता के परिजन के रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ धारा 376 एवं 3,4 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...