पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महिला गिरोह:महिला गिरोह ने ऑपरेटर से गाड़ी में भराया पेट्रोल, पैसे भी वापस ले लिए

जशपुरनगर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मामले की जानकारी होने पर पंप मालिक ने पीछा कर पकड़ा महिला गिरोह को

डीजल खरीदने का बहाना बनाकर महिलाओं ने पंप आपरेटर से 5 सौ रुपए ठग लिए। पत्थलगांव रायगढ़ मार्ग पर स्थित गजराज पेट्रोल में सोमवार की रात के समय ऑटो सवार आधा दर्जन महिला पेट्रोल पंप पर आई। उसमें से एक महिला ने पांच सौ रुपए का नोट देते हुए आपरेटर टिकेश्वर यादव से ऑटो में सौ रुपए का डीजल मांगा।

आपरेटर ने डीजल भरकर जब बाकी के 4 सौ रुपए वापस देने लगा तो महिलाओं ने कहा कि हमारा 5 सौ रुपए ही दे दो, हम चिल्हर सौ रुपये दे रहे है। आपरेटर ने उन्हें 5 सौ रुपए दे दिए। इस दौरान महिलाएं वहां रखे मोबिल के दाम पूछने लगे, इसी बीच ठग महिलाओं ने कहा कि चलो आप हमें 4 सौ रुपए ही वापस कर दो। ठगों ने आपरेटर से सौ रुपए के डीजल व 4 सौ रुपए तो ले लिए,लेकिन 5 सौ का नोट ऑपरेटर को नहीं दिया। आपरेटर को विचलित करने के लिए महिलाओं ने मोबिल, डीजल, पेट्रोल एवं अन्य सामान की कीमतों को लेकर बहस करने लगे।

जब आपरेटर ने उनसे 5 सौ रुपए मांगे तो महिलाएं ने 5 सौ रुपये तो शुरू में ही दे दिए जाने की बात करते हुए बहस करना शुरु कर दिया और फिर वहां से चले गए। शहरी क्षेत्र में ठगी का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी संदिग्ध महिलाओं द्वारा कई परिवार को सोना चमकने आदि को लेकर अनेको ठगी को अंजाम दिया जा चुका है।

पंप ऑपरेटर ने फौरन ही अपने साथ इस तरह की अनोखी ठगी हो जाने की खबर अपने मालिक को दी मालिक ने पेट्रोल पंप पहुंचकर बिक्री हुए रकम का मिलान करवाया तो 5 सौ रुपये का अंतर आने पर तत्काल ही जिस दिशा में ऑटो निकला था, उस दिशा की ओर उनकी पतासाजी शुरू कर दी और कुछ दूरी पर ऑटो बरामद कर लिया गया और फिर ठग महिलाओं को पकड़ लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें