पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खरीदी में करोड़ों के भ्रष्टाचार:युद्धवीर ने 5 करोड़ से अधिक की गड़बड़ी का जताया संदेह

जशपुरनगर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला अस्पताल में सीएस एफ खाखा व आरएमओ अनुरंजन टोप्पो पर बिना खरीदी नियमों का पालन किए खरीदी में करोड़ों के भ्रष्टाचार के मामले में कलेक्टर की टीम ने जांच शुरू की है। इस मामले के अलावा पूर्व विधायक युध्दवीर सिंह जूदेव ने शासन प्रशासन को पत्र लिखकर सिविल सर्जन ऑफिस जशपुर से संबधित 5 करोड़ रुपए से अधिक की राशि की गड़बड़ी की आशंका व्यक्तकर फर्मों को भुगतान की राशि का उल्लेख करते हुए उसकी जांच की मांग भी की है।

उन्होंने आरोप लगाया है कि जब जिला मुख्यालय में 6 पेट्रोल पम्प है तो आखिर क्यों सिविल सर्जन ऑफिस की गाड़ी में मनोरा के लावा पेट्रोल पंप से सबसे ज्यादा तेल भराया जाता है। शासकीय पैसे में ऐसे अधिकारी अमानत में खयानत कर रहे है। इस बड़ी वित्तीय अनियमितता की जांच करके कार्यवाही की जाए, जहां जिले में चिकित्सा सुविधाओं की कमी है।

लोग दूसरे जिले में चिकित्सा के लिए जाने को विवश है और कोरोनाकाल में स्वास्थ्य अधिकारी सेवा करने की बजाय शासकीय पैसा हड़पने में लगे है। युध्दवीर ने भूपेश बघेल मुख्यमंत्री छग,स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव,मुख्य सचिव,स्वास्थ्य सचिव समेत जिला कलेक्टर को पत्र लिखकर स्वास्थ्य विभाग ,जिला चिकित्सालय जशपुर, सिविल सर्जन सह मुख्य अस्पताल अधीक्षक द्वारा भुगतान किए गए 5 करोड़ से ऊपर के बिलों की जांच कर कार्यवाही की मांग की है।

खबरें और भी हैं...