जहर पीकर दी जान:दो महिलाओं की हत्या कर पत्नी को मारने आया था

खरसिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अवैध संबंध के शक में युवक ने पहले पड़ोसी की दादी और मां को मारा फिर पत्नी की हत्या करने के उद्देश्य से खरसिया स्थित ससुराल पहुंच गया। वहां असफल होने पर कमरे में जहर पीकर जान दे दी। चंद्रपुर-डभरा एसडीओपी बीएस खूंटिया के अनुसार डभरा थाना क्षेत्र के ग्राम खरकेना निवासी लक्ष्मण भारद्वाज के बाजू में युवक आर्यन रत्नाकर पिता चिंतामणी का घर है।

लक्ष्मण की शादी खरसिया थाना क्षेत्र के गांव में हुई है। लक्ष्मण को शक था कि उसकी पत्नी मधु भारद्वाज का पड़ोसी युवक आर्यन के साथ अवैध संबंध है। इस कारण वह तनाव में रहता था। लक्ष्मण की पत्नी उसे छोड़कर अपने मायके में रहने लगी है। सोमवार की रात लक्ष्मण भारद्वाज ने पड़ोसी युवक को मारने उसके घर में घुसा। वहां युवक पिता के साथ सोता मिला तो उसने उसकी दादी और मां की हत्या कर दी। इतना करने पर भी उसका गुस्सा कम नहीं हुआ तो वह पत्नी की हत्या करने के उद्देश्य से खरसिया स्थित ससुराल पहुंच गया।

ग्रामीणांे ने दी जानकारी तो ससुरालवालों को चला पता
इधर घटना के बाद आरोपी युवक केे ससुराल पहुंचने से पहले ग्रामीणों ने मर्डर की सूचना ससुरालाल वालों को दे दी। एेसे में ससुराल पहुंचते ही युवक ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया। ससुराल वालों ने सरपंच को जानकारी तो उसने पुलिस को सूचना दी। एसडीओपी खूंटिया के अनुसार सूचना पर डायल 112 की टीम पहुंची तो युवक ने खुद अपने कमरे का दरवाजा खोला। जांच करने पर उसके जहर पीने की जानकारी हुई तो उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...