एसएनपीयू:कॉलेजों में 11 हजार सीटें खाली दाखिले के लिए मिल सकते हैं और 15 दिन

रायगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कॉलेजों में प्रवेश की आखिरी तारीख 30 सितंबर है। शहीद नंदकुमार पटेल विश्वविद्यालय (एसएनपीयू) के अधीन रायगढ़ और जांजगीर के कॉलेजों में 32 हजार सीटें हैं लेकिन अब तक 21 हजार छात्रों ने ही दाखिला लिया है। 11 हजार सीटें खाली हैं, हालांकि कई कॉलेजों में प्रवेश होने के बाद भी सीटों को पोर्टल में लॉक नहीं किया गाय है।

कॉलेजों में जो सीटें खाली हैं, उसमें 15 अक्टूबर तक प्रवेश का समय दिया जा सकता है। गुरुवार को आदेश जारी हो सकता है। 107 कॉलेजों में 32 हजार सीटों के लिए रजिस्ट्रेशन 1 लाख 20 हजार स्टूडेंट्स रजिस्ट्रेशन हुआ था। सबसे ज्यादा प्राइवेट कॉलेजों की सीटें खाली रह गई हैं। नए कॉलेजों में चपले, कुसमुरा और जांजगीर के सारागांव में सरकारी कॉलेज खोला गया। वहां पर कुछ सीटें खाली रह गई हैं। नंदकुमार पटेल विश्वविद्यालय के डिप्टी रजिस्ट्रार प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि जांजगीर के कॉलेजों में सीटें ज्यादा ,आवेदन कम आए हैं।

बीए एलएलबी में सीट बढ़ाने प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन - पीडी कॉमर्स कॉलेज में बीए एलएलबी की सीटों को बढ़ाने की मांग को लेकर बुधवार को छात्र संगठन के लोगों ने प्राचार्य को ज्ञापन सौपा है।

खबरें और भी हैं...