कोरोना अपडेट:जिले में 1196 संक्रमित मिले, 6 की मौत

रायगढ़6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डॉक्टर्स बोले: देर से आ रहे मरीज, इसलिए 15 दिन बाद भी रिकवरी नहीं

जिले में 1196 पॉजिटिव मरीज और 6 लोगों की मौत हुई है। गुरुवार को 1004 लोगों ने रिकवरी की। एक्टिव मरीजों की संख्या 10 हजार 51 हो गई है। गुरुवार को 3368 लोगों का सैंपल लिया गया था। 2577 एंटीजन से सैंपल लिया गया था, जिसमें 851 लोग पॉजिटिव आए है।

एमसीएच कोविड हॉस्पिटल के डॉ अनमोल मिंज ने बताया कि लोग अभी भी 60-70 ऑक्सीजन लेवल पहुंचे पर मरीज हॉस्पिटलों में भर्ती हो रहे हैं। अस्पताल में 40 फीसदी तक फेफड़े खराब होने के बाद लोग आते हैं। मरीजों के ठीक होने में 15 दिनों का समय लग रहा है। संक्रमित देर तक अस्पताल में रुक रहे हैं इसलिए बाकी मरीजों को बेड की कमी हो रही है। कई मौतें घरों में हो रही हैं, ब्रॉट डेड के मामले काफी आ रहे हैं।

बुधवार की देर रात को कोरोना से वार्ड नंबर 25 की बीजेपी की पार्षद प्रेमलता यादव की मौत कोरोना संक्रमण से हुई है, वे 40 वर्ष की थी। यादव की रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन उनका ऑक्सीजन लेवल डाउन हो रहा था। जिसके बाद पांच दिनों पहले उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। जिसके बाद उनका निधन बुधवार को हो गया है। वही श्याम मंडल एवं मारवाड़ी युवा मंच के एक युवा सदस्य की मौत कोरोना से हुई है। स्वास्थ्य विभाग ने गुरुवार को ही 6 लोगों की मौत होने की जानकारी दी है।

खबरें और भी हैं...