पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पुलिस ने किया जब्त:बिना रसीद के भेज रहे थे 13 लाख का कबाड़, दो ट्रक जब्त

रायगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रात्रि गश्त के दौरान खरसिया चौकी पुलिस ने रायगढ़ चौक के पास से दो ट्रकों में लोड कबाड़ को जब्त कर लिया है। पूछताछ में ट्रकों के चालक कबाड़ से संबंधित कोई कागजात नहीं दिखा पाए तो चोरी की आशंका में कबाड़ सहित दोनों ट्रक जब्त कर लिए गए। 
कबाड़ भूपदेवपुर थाना क्षेत्र के डुमरपाली स्थित बंद पड़े पावर प्लांट का बताया जा रहा है।  शुक्रवार की अलसुबह 4 बजे के करीब चौकी प्रभारी खरसिया पुलिस पेट्रोलिंग टीम के साथ रायगढ़ चौक पर थे। उसी दौरान दो ट्रक कबाड़ लेकर वहां से गुजरे। दोनों के एक जैसे नंबर होने से पुलिस को आशंका हुई तो दोनों को घेर कर रोका। ट्रकों में लदे कबाड़ के बारे में पूछने पर  चालक सहम गए और कबाड़ के बारे में जानकारी नहीं दी। ऐसे में चोरी के शक मेंंे पुलिस ने दोनाें को हिरासत में लेकर ट्रक थाने ले आई। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि दोनों ट्रक में लोड कबाड़ पूंजीपथरा थाना क्षेत्र में बंद पड़े वीसा पावर प्लांट से लाया गया है। वे उसे रायपुर ले जा रहे थे। ट्रक चालक ने अपना नाम लखविंदर सिंह निवासी रायपुर व रायमुंडा निवासी झारखंड बताया है।
एक जैसे नंबर होने पर हुआ चोरी का शक
कबाड़ लदे ट्रकों के एक ही जैसे नंबर थे,सिर्फ उनकी बीच की सीरीज में अंतर थे, लेकिन अंतिम के एक जैसे नंबर देखकर खरसिया पुलिस को अनहोनी की आशंका हुई और ट्रकों को रोक लिया। इससे पुलिस को यह सफलता मिली। चौकी प्रभारी खरसिया ने बताया कि पकड़े गए ट्रक दोनों रायपुर के है। एक ट्रक का नंबर सीजी-04केएच-1313 व दूसरे ट्रक का नंबर सीजी-04केवाई-1313 है। दोनों में केएच व केवाई का अंतर था। पुलिस ट्रक मालिक और कबाड़ कहां भेजा जा रहा था। इसका पता लगा रही है। हालांकि पुलिस खरीदारों का नाम अब तक पता नहीं लगा सकी है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें