पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उर्दना तिराहा के पास पुलिस ने नाकेबंदी कर पकड़ा:उद्योगों में खपाने ओडिशा से लेकर आया 16 टन कबाड़ जब्त, ड्राइवर गिरफ्तार

रायगढ़11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ओडिशा से कबाड़ ला रहे ट्रक को कोतवाली पुलिस ने पकड़ा है। आरोपी ड्राइवर 16 टन माल लेकर आ रहा था। उर्दना के पास पुलिस ने जांच के दौरान ट्रक बरामद किया। माल कहां से लाया गया और कहां ले जाया जा रहा था, पुलिस ड्राइवर से यह बातें नहीं पता कर पाई है।

बुधवार की सुबह टीआई मनीष नागर को मुखबिर से 10 चक्का ट्रक में अवैध कबाड़ ओडिशा से लोड कर रायगढ़ लाए जाने की सूचना मिली थी। सूचना पर कोतवाली से प्रधान आरक्षक शिवलाल सिदार के साथ आरक्षक हेम प्रकाश सोन, उत्तम सारथी और मनोज पटनायक को नाकेबंदी कर कार्रवाई के लिए भेजा गया। स्टाफ ने दोपहर करीब 12.30 बजे उर्दना तिराहा के पास ट्रक क्रमांक ओडी 15 जी 4240 को रोका गया। वाहन पूरा तिरपाल से ढका हुआ था ताकि किसी को अवैध स्क्रैप के वाहन में होने का पता न चले। स्टाफ ने वाहन चेक करने पर वाहन में लोहे का कटिंग पार्टस (स्क्रैप) लोड मिला।

ड्राइवर प्रदीप कुमार नायक 28 साल निवासी बुरूबुड़ा थाना रियाना जिला देवगढ़ (ओडिशा) ने इस कबाड़ के संबंध में कोई भी दस्तावेज नहीं दिखाए। गाड़ी में 16 टन कीमती करीबन 3 लाख 52 हजार रुपए का माल लोड था। कोतवाली पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है। अभी तक माल के लोडिंग और अनलोडिंग प्वाइंट के बारे में पुलिस पता नहीं कर पाई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें