पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना:2370 लोगों की जांच, 80 संक्रमित मिले

रायगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना स्ट्रेन टू और बर्ड फ्लू के खतरे के बीत कोविड-19 का कहर कम हुआ है। गुरुवार को जिले में 80 कोरोना संक्रमित मिले। स्वास्थ्य विभाग ने आरटीपीसीआर, एंटीजन और ट्रूनेट जांच मिलाकर कुल 2370 लोगों की जांच की है। एक भी कोरोना मौत नहीं होने से विभाग ने राहत की सांस ली है। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 22 हजार 680 हो गई है। 21 हजार 814 लोगों को अब तक डिस्चार्ज किया जा चुका है। कोरोना को लेकर अब लोगों में डर भी कम दिख रहा है। मास्क लगाने वालों की संख्या कम दिख रही है। वहीं स्कूल और कॉलेज छोड़कर लगभग सभी गतिविधियां शुरू हो गई हैं।

बरमकेला के 5 गांव में किया कोरोना टेस्ट, सभी निगेटिव
स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा ग्राम पुरैना, एरिपाली, पठियापाली, नाचनपाली व तालदेवरी में गुरुवार को कोरोना जांच किया गया। जिसमें 2 वर्ष के बच्चे से लेकर 85 वर्ष के बुजुर्गों तक का जांच हुआ। इस दौरान पुरैना में 44, एरिपाली में 59, पठियापाली में 56, नाचनपाली में 40 एवं तालदेवरी में 30 लोगों का एंटीजन टेस्ट किया गया। जिसमें सभी का रिपोर्ट निगेटिव आया। यह जांच कलेक्टर के निर्देशानुसार बरमकेला ब्लाक के 5 अलग अलग गांवों में किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें