पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टीकाकरण:2417 यानि 17% हेल्थ वर्कर ने नहीं ली वैक्सीन, राजस्व विभाग के 95% लोग पहुंचे टीका लेने

रायगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार को पुलिस विभाग के अफसरों ने कोरोना वैक्सीन लगवाई। एसपी संतोष सिंह ने शुरुआत की, फिर एडिशन एसपी, सीएसपी समेत अन्य अफसरों को टीका लगा। इसके साथ ही प्रशासन और राजस्व विभाग के बचे हुए कर्मचारियों को भी टीका लगाया गया।

16 जनवरी से लेकर अब तक जिले में 15 हजार 759 लोगों को टीका लगाया जाना था उसमें से 12083 लोगों को टीका लगाया जा चुका है। लगभग 77 प्रतिशत लाभार्थी टीका ले चुके हैं। महिला कर्मियों में कई लोगों के गर्भवती या प्रसव के कारण जबकि दूसरे कर्मचारी डर के कारण वैक्सीन लेने नहीं पहुंचे। राजस्व विभाग के अफसर और कर्मचारियों में 659 लोगों को टीका लगाया जाना है। दो दिनों के भीतर में 169 को टीका लगाया जा चुका है। सबसे ज्यादा शुक्रवार को 100 लोगों को वैक्सीन लगनी थी, इनमें 95 लोगों ने पहली डोज ली। शनिवार को 87 में 74 लोगों ने टीका लगवाया।

12083 लाभार्थी ले चुके हैं वैक्सीन
टीकाकरण अधिकारी भानू पटेल बताते हैं कि 12083 लोगों को टीका लगाया जा चुका है। 2417 लोगों को टीका और लगाया जाना है। इसमें महिला बाल विकास विभाग के आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सुपरवाइजरों को जोड़ा गया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें