पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:लैलूंगा जंगल में अधमरी हालत में मिली महिला

रायगढ़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोतबा में एनजीओ के लिए काम करती है बलरामपुर की महिला

रविवार सुबह 9 बजे लैलूंगा से आठ किलोमीटर दूर पत्थलगांव मार्ग पर सलखिया मंदिर के नजदीक एक महिला अधमरी और अचेत हालत में मिली। उसकी कनपट्‌टी पर पत्थर से कुचलने, रॉड या लकड़ी से किए गए वार जैसे निशान हैं। जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची। एडिशन एसपी भी मौके पर पहंचे। लैलूंगा अस्पताल ले जाने के बाद महिला को इलाज के लिए रायगढ़ मेकाहारा रिफर किया गया है। अज्ञात आरोपी के खिलाफ पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक सरगुजा बलरामपुर की रहने वाली महिला किसी एनजीओ से जुड़ी है। वह खुद स्व सहायता समूह की सदस्य है और गांवों में एनजीओ खुलवाने का काम करती है। पिछले कुछ दिनों से वह सुरुंगपानी पंचायत के आसपास काम कर रही थी। 40 वर्षीय महिला कोतबा में रहती है। संस्था द्वारा बैठक बुलाए जाने पर वह उपस्थित नहीं हुई तो कोऑर्डिनेटर रंजीत नायर ने जशपुर के कोतबा के थाने में 16 अक्टूबर को गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। जानकारी के मुताबिक महिला आखिरी बार दो दिन पहले पत्थलगांव जाने वाली बस में बैठी थी। वह कंडक्टर से बार-बार पूछ रही थी कि पत्थलगांव कितनी देर में आएगा। महिला को देखने वाले कुछ लोगों ने बताया कि महिला का शरीर देखकर ऐसा लगा जैसे उसे जलाने का भी प्रयास किया गया हो। महिला के परिजन को पुलिस ने सूचना दे दी है।

बेहोश है महिला, बयान के बाद साफ होगी स्थिति
एसपी संतोष सिंह ने बताया कि महिला बेहोश है, उसका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने प्रारंभिक तौर पर महिला के शरीर में अंदरूनी चोट नहीं होने की बात कही है। प्रथम दृष्ट्या हत्या के प्रयास का मामला लग रहा है। महिला के बयान के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें