पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आरपीएफ ने न्यूसेंस का मामला बनाया:रेलवे स्टेशन में घुसकर मारपीट करने वाले गिरफ्तार, जमानत पर हुए रिहा

रायगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पकड़ाए गए आरोपी। - Dainik Bhaskar
पकड़ाए गए आरोपी।
  • जीआरपी ने अब तक केस ही नहीं दर्ज किया

रेलवे स्टेशन के भीतर कमसम में घुसकर मारपीट करने वाले गुंडों को आरपीएफ ने गिरफ्तार कर जमानत पर रिहा किया है। आरोपियों ने 16 जुलाई की रात रेलवे स्टेशन में घुसकर तोड़फोड़ और कमसम के कर्मचारियों से मारपीट की थी। आरपीएफ ने सभी जमानती धाराओं में अपराध दर्ज किया था। इसलिए उन्हें छोड़ना पड़ा, जबकि जीआरपी अभी तक इसमें मामला तक नहीं बना सकी है। पूरा मामला 16 जुलाई की रात 11 बजे का है।

प्लेटफार्म क्रमांक 1 पर मौजूद कमसम कैंटीन में कपिल सोलंकी अपने दोस्तों के साथ आया। जहां उसने कैंटीन में तोड़फोड़ कर कर्मचारियों से मारपीट की। मारपीट करने के बाद आरोपी ने कर्मचारियों को पकड़कर खुद ही आरपीएफ थाने पहुंचाया और अपने साथ मारपीट करने होने की शिकायत करने लगा। आरपीएफ ने सीसीटीवी की जांच की तो पता चला कि आरोपियों ने ही रेलवे स्टेशन में घुसकर तोड़फोड़ और मारपीट की थी।

ऐसे में आरपीएफ ने रेलवे एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। जबकि जीआरपी के पास फरियाद लेकर जाने के बाद भी उन्होंने कोई मामला दर्ज नहीं किया। इसी मामले में मंगलवार को कपिल सोलंकी, सन्नी सरदार, गौरव साहू, संदीप नेताम को गिरफ्तार किया गया। मामला जमानती होने के कारण आरपीएफ पोस्ट से ही उन्हें जमानत दे दी गई। दूसरी तरफ रेलवे परिसर में गुंडागर्दी, यात्रियों की सुरक्षा और कानून व्यवस्था को बनाकर रखने वाली शाखा जीआरपी अभी तक आरोपियों के विरुद्ध कोई मामला दर्ज नहीं कर पाई।

खबरें और भी हैं...