पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मामले का खुलासा:कैशियर को गोली मारने वाला झारखंड से गिरफ्तार; देसी कट्‌टा, 5 राउंड की पिस्तौल, दो कारतूस बरामद

रायगढ़15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

धरमजयगढ़ में 1 मार्च को लूट के इरादे से ग्रामीण बैंक को गोली मारने वाला आरोपी झारखंड में पकड़ा गया। धरमजयगढ़ पुलिस ने झारखंड के गुमला से उसे गिरफ्तार किया है। पुलिस छह में 4 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर चुकी है। मामले में एक आरोपी अनिल तिर्की फिलहाल पकड़ से बाहर है।

छह आरोपियों ने ग्रामीण बैंक खम्हार के कैशियर विनोद लड़का को गोली मार कर उनका बैग लूटा था। बैग में रुपए होने की आस में की गई वारदात में बदमाशों के हाथ सिर्फ कागजात आए थे। रवि वादी गैंग के बदमाशों ने दो गोलियां चलाई थीं। निशाना चूका और एक गोली कैशियर के कंधे पर लगी, संयोग से उनकी जान बच गई। पुलिस ने हफ्तेभर में 4 आरोपी संदीप राठिया, अंजुलस एक्का, करनदास महंत, लाजरूस एक्का को गिरफ्तार कर एक नग पिस्टल, एक जिंदा कारतूस, एक लोहे की खुखरी, मोबाइल, 3 बाइक जब्त किया था। कैशियर को गोली मारने वाला गुमला का कल्याण खाखा (23) और कोरबा लेमरू का अनिल तिर्की फरार थे। धरमजयगढ़ पुलिस कोरबा और झारखंड में लगातार छापेमार कार्रवाई कर रही थी।

आरोपी ने कोरबा में छिपाए थे हथियार
प्लानिंग में फेल होने के बाद आरोपियों ने हथियार अनिल तिर्की को दिए थे। अनिल तिर्की ने घर के पेड़ के खोखले तने में में हथियारों को छिपा दिया था जिसके बाद झारखंड भाग गया था। आरोपी के मेमोरंडम पर एक देसी कट्टा, 7 एमएम पिस्टल, 5 राउंड सहित तथा 2 और गोली (303 व 7.62 रायफल की) बरामद किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें