पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:शिक्षा विभाग की सहायक संचालक से लूट की कोशिश

रायगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रोड पर ग्रीस लगा स्कूटी को गिराने का प्रयास किया

शिक्षा विभाग की सहायक संचालक से दिनदहाड़े चक्रधर नगर थाना क्षेत्र में लूट की कोशिश की गई। आरोपियों ने स्कूटी चला रही अफसर को सड़क पर ग्रीस लगाकर गिराने की कोशिश की। जब वे असफल हुए तो फरार हो गए। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। शिक्षा विभाग की सहायक संचालिका दीप्ति अग्रवाल मंगलवार सुबह लगभग 11 बजे घर से कार्यालय जाने के लिए निकली थी। टीवी टावर रोड पर पहुंचने के बाद बाइक सवार युवकों ने उनका पीछा करना शुरू किया। कुछ देर बाद दीप्ति के हाथों में ग्रीस लगाकर उन्हें गिराने की कोशिश की गई। महिला गिरने की बजाय कुछ दूर पर संभल गईं। इसके बाद आरोपी भाग खड़े हुए। इसके बाद दीप्ति ने चक्रधर नगर थाने में पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के बाद पुलिस भी मौके पर जांच के लिए पहुंची थी। अभी तक किसी आरोपी की पहचान नहीं हुई है। पुलिस आरोपियों के खोजबीन में लगी हुई है।

एक महीने पहले भी हुई थी कोशिश
दीप्ति अग्रवाल के अनुसार टीवी टावर रोड में ही एक माह पहले इसी तरह उनसे लूट की कोशिश की गई थी। तब भी लुटेरों ने ग्रीस लगाकर लूटने की कोशिश की थी। तब भी दोबारा इसी तरह की हरकत की गई है। महिला के परिचित इसे किसी की साजिश बता रहें है। जो उन्हें बार-बार लूटने की कोशिश करवा रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें