पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बनाहिल की घटना:एटीएम में चोरी का प्रयास एक गिरफ्तार, दो अन्य फरार

मुलमुलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एसबीआई के एटीएम को तोड़कर चोरी का प्रयास करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दो अन्य आरोपी अभी फरार हैं,पुलिस अभी दो अन्य आरोपियों के नाम का खुलासा नहीं कर रही है। पुलिस के अनुसार बनाहिल में एसबीआई की एटीएम है। गुरुवार रात को चोर एटीएम को तोड़कर चोरी करने की कोशिश कर रहे थे।

पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी के सायरन की आवाज़ सुनकर मौके पर बाइक छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद एटीएम रखरखाव कर्मचारी चंद्रशेखर क्षीरसागर ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। चोरों ने मशीन के असेम्बली डोर, फर्नेश केबल, सीएनजी लॉक, कार्ड रीडर, बेक ओपन, प्रोजेक्ट तथा शटर असेम्बली डोर को तोड़ दिया था।

मौके पर चोर सब्बल, पेंचिस एवं एक सीडी डीलक्स मोटर साइकल छोड़कर फरार हो गए थे। पुलिस ने अज्ञात अपराधी के खिलाफ धारा 34,380,427,511 के तहत मामला दर्ज किया और बाइक के मालिक की तलाश की तो पता चला की बाइक समारू गोड़ ग्राम हसवा जिला बलौदा बाजार के नाम पर रजिस्टर्ड है।

पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपने दो अन्य साथियों के साथ चोरी के प्रयास की वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार ली है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें