पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:एलपीजी की कालाबाजारी और रिफिलिंग, सिंलेडर और सामग्री जब्त

रायगढ़14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोतवाली पुलिस ने शहर के पांच मोहल्लों में दबिश देकर गैस की कालाबाजारी करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की है। दलालों से 50 नग गैस सिलेंडर सहित भारी संख्या में गैस रिफिलिंग करने के सामग्री सहित चूल्हे और पाइप मिले हैं। मामले में आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है। कोतवाली टीआई मनीष नागर को कुछ जगहों पर गैस सिलेंडर के अवैध भंडारण और रिफिलिंग की जानकारी मिली थी। ढिमरापुर में जीतेश अग्रवाल के घर से सिलेंडर बरामद होने के बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की। पूछताछ में उसने शहर के कुछ ठिकानों के बारे में जानकारी दी। पुलिस की टीम ने लगातार राजेश कुमार सिदार सोनिया नगर , विजय कुमार अग्रवाल निवासी दीनदयाल कॉलोनी, कैलाश अग्रवाल निवासी रेलवे बंगलापारा और नरेश अग्रवाल बैकुंठपुर मुरारी गली के कब्जे से कुल 50 नग गैस सिलेंडर सहित रिफिलिंग करने के उपकरण और चूल्हा जब्त किया गया।

शराब पकड़ने गई थी टीम और मिले सिलेंडर
पुलिस की टीम शराब की अवैध बिक्री ढूंढने गई थी। लेकिन यहां गैस सिलेंडर की कालाबाजारी और रिफिलिंग का पता चला। पांच मोहल्लों में हुई कार्रवाई से शहर के अन्य जगहों पर भी गैस का धंधा करने वालों के बीच हड़कंप मचा हुआ है। इन ठिकानों पर सालों से गैस सिलेंडर की कालाबाजारी और रिफिलिंग चल रही है। खाद्य विभाग के अफसरों को इस बारे में भनक नहीं लगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें