गर्लफ्रेंड की हत्या कर शव फंदे से लटकाया:रायगढ़ में युवक ने लिव-इन पार्टनर को गला दबाकर मारा; पुलिस को बताई सुसाइड की झूठी कहानी

रायगढ़/ कोरबाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में प्रेमी ने छोटी-छोटी बातों पर हो रहे झगड़े से परेशान होकर अपनी प्रेमिका की हत्या करके उसके शव को फंदे पर लटका दिया। खुद को बचाने पुलिस को सुसाइड की झूठी कहानी सुना दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि युवती की गला दबाकर हत्या की गई थी। लड़की पिछले साल से युवक के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र का है।

11 दिसंबर को झोरखापारा निवासी अमर सिंह मंझवार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी प्रेमिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उसने बताया कि वह उसके साथ पिछले साल 2020 से रह रहा था। वह किसी काम से बाहर गया हुआ था। जब वह वापस लौटा तो उसकी प्रेमिका सोनमती बैगा (25) साड़ी से बने फंदे पर लटकी हुई थी। अमर की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की थी और शव का पोस्टमॉर्टम भी कराया था।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कोरबा की रहने वाली थी लड़की
इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू की और कई लोगों से पूछताछ की तो अमर पर ही शक हो गया। पुलिस ने अमर को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ शुरू की। इस बीच पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी आ गई, जिसमें पता चला कि सोनमती ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई थी। वहीं पूछताछ में अमर ने भी अपना गुनाह कबूल कर लिया। सोनमती कोरबा के श्यांग थाना इलाके की रहने वाली थी।

झगड़ा हुआ तो मार दिया
अमर ने पुलिस को बताया कि वह बिना शादी किए ही सोनमती को पत्नी की तरह रखता था। मगर वह हमेशा छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा किया करती थी। कुछ दिन पहले उसके माता-पिता लेने आए थे, तब अमर ने कहा था कि वह सोनमती को अपने साथ लेकर घर आएगा।

यह बात सुनकर ही सोनमती नाराज हो गई थी। वह अकेले ही तैयार होकर घर जाना चाहती थी। इसी दौरान दोनों के बीच फिर विवाद हुआ तो उसने सोनमती की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने साड़ी का फंदा बनाकर फांसी पर लटका दिया था। पुलिस ने अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मंगलवार को पूरे मामले की जानकारी दी है।

खबरें और भी हैं...