पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:मोबाइल चोरी के शक में बेटी के देवर से विवाद, कुल्हाड़ी मारकर की हत्या

रायगढ़5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जामगांव मनुवापाली में शनिवार देर रात हुई वारदात
  • पड़ोस में ही रहता था दामाद का भाई, रुपए चुराने का भी था संदेह

जामगांव मनुवापाली में मोबाइल चोरी करने के शक पर शनिवार की रात एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के देवर की हत्या कर दी। मोबाइल गुम हो जाने पर आरोपी युवक के घर गया था। उसने चोरी का आरोप लगा दामाद के छोटे भाई से विवाद किया। रात लगभग 11 बजे शराब पीकर कुल्हाड़ी लिए लौटा और दरवाजा खोलते ही उसने युवक पर लगातार वार कर उसकी हत्या कर दी। रविवार की सुबह चक्रधरनगर पुलिस मौके पर पहुंची। शव की शिनाख्त छोटू चौहान (34) के रूप में हुई। पता चला कि छोटू के बड़े भाई का ससुर आनंद राम चौहान (50) शनिवार शाम यहां आया था, मोबाइल चोरी की बात पर विवाद हुआ था। पुलिस ने दो घंटे के भीतर उसे ढूंढा और हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने हत्या की बात कबूल ली। उसके पास से कुल्हाड़ी और खून से सने कपड़े भी बरामद किए गए हैं। आनंद राम चौहान पर धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उसे जेल भेजा गया है।

मरने वाला युवक एमएसपी में करता था काम
पुलिस के अनुसार छोटू लामीदरहा का रहने वाला है। एमएसपी में मजदूरी के चलते वह मनुवापाली में अपने परिवार के साथ बड़े भाई की ससुराल के नजदीक सत्या जेना नामक व्यक्ति के मकान में किराए से रहता था। आरोपी ने बताया कि घर से पहले भी मोबाइल फोन और नकदी पैसे चोरी हुए थे। चोरी छोटू करता था, उनके बीच पहले भी विवाद हो चुका था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें