पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:क्रीम अमानक मिली, 50 हजार रुपए का जुर्माना

रायगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फूड एंड सेफ्टी विभाग की सैंपल टेस्ट की रिपोर्ट अमानक निकलने के बाद एडीएम कोर्ट ने 50 हजार रुपए का जुर्माना देने आदेश सुनाया गया है। सारंगढ़ के रामापागुला स्थित देव सुपर बेकरी में लूज क्रीम का सैंपल पिछले वर्ष 28 जून को फूड सेफ्टी विभाग के इंस्पेक्टरों ने सैंपल लिया था। उसके सैंपल को रायपुर जांच के लिए भेजा गया था, जिसमें से 12 जुलाई को उसका सैंपल रिपोर्ट अमानक निकल गई थी। फूड सेफ्टी अफसरों ने यह केस एडीएम कोर्ट में लगाया था, जिसमें दोनों पक्षों की दलीलों को सुनाते हुए एडीएम कोर्ट ने डेयरी संचालक के खिलाफ 50 हजार रुपए का जुर्माना देने का आदेश सुनाया है।

डीजे कोर्ट ने 25 हजार रुपए जुर्माना दिया आदेश
बस स्टैंड स्थित कृष्णा डेयरी में 2016 में पनीर के सैंपल ले कर उसकी जांच की गई थी। जिसमें उसकी रिपोर्ट अमानक आई थी। जिसमें 25 नवंबर 2019 को एडीएम कोर्ट ने डेयरी संचालक पर दो लाख रुपए का जुर्माना वसूला था, लेकिन डेयरी संचालक विवेक जायसवाल ने एडीएम फैसले के अपील करते हुए जिला एवं सत्र न्यायालय में किया था। जिसमें 10 दिसंबर को डीजे कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए जुर्माना 25 हजार रुपए देने का आदेश दे दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें