कार्यसमिति की बैठक:बैठक में मंडल प्रभारियों ने बताए कार्य, सीएम का फूंका पुतला

रायगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय जनता पार्टी जिला भाजपा कार्यसमिति की बैठक जिला भाजपा कार्यालय में सम्पन्न हुई। इसमें पूर्व मंत्री ननकीराम कंवर, रायगढ़ जिले के संगठन प्रभारी विजय शर्मा, ओपी. चौधरी शामिल हुए। जिला भाजपा के अध्यक्ष उमेश अग्रवाल की अध्यक्षता बैठक हुई।

इसमें मोर्चा के अध्यक्षों एवं मंडल के प्रभारियों की संयुक्त बैठक, संगठन प्रभारी विजय शर्मा ने ली। बैठक में सभी प्रभारियों से मंडल में अब तक किए गए संगठन कार्यो की जानकारी ली। साथ ही साथ प्रभारियों के प्रवास की समीक्षा की गई। मोर्चा अध्यक्षों से मोर्चा द्वारा कराए गए कार्यक्रम एवं आंदोलन की जानकारी ली और आगामी कार्यक्रमों के बारे में बताया । बैठक की प्रस्तावना जिलाध्यक्ष उमेश अग्रवाल ने रखी। उन्होंने विश्वास दिलाया कि आगामी चुनाव में भाजपा का प्रदर्शन सर्वश्रेष्ठ रहेगा। प्रदेश भाजपा के कार्यसमिति सदस्य सदाबहार, गुरुपाल सिंह भल्ला ने शुरुवात करी। जैसे ही भल्ला ने कहा देखो-देखो कौन आया सारे कार्यकर्ताओ ने गगन भेदी नारो के साथ जवाब दिया।

सीएम का फूंका पुतला
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय के ऊपर की गई अशोभनीय टिप्पणी से क्षुब्ध भाजपा कार्यकर्ताओ ने सीएम भूपेष बघेल का पुतला एसपी आफिस के ठीक सामने जलाया। ओपी चौधरी ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष का व्यवहार हमेश से सुचिता पूर्ण रहा है।

खबरें और भी हैं...