पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:नशे में आवारागर्दी का शौक, सुनसान रास्ता देख बाइक सवार बदमाशों ने लूटा था जिंदल के डिप्टी मैनेजर को

रायगढ़10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।
  • 15 अक्टूबर को दिया था वारदात को अंजाम

जिंदल के डिप्टी मैनेजर से हुई लूट के दो आरोपियों को पूंजीपथरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पांच लोगों के गिरोह में तीन की तलाश अभी जारी है। दोनों आरोपी देर रात दोस्तों के साथ घूमने निकले थे। बड़गांव का रास्ता सुनसान और जिंदल कर्मी काे अकेला आता देख लूटपाट की, पुलिस ने दोनों को रिमांड पर जेल भेज दिया है।

पंजरीप्लांट निवासी डमरूधर त्रिवेदी गुरुवार की रात 8 बजे के करीब घरघोड़ा मार्ग से होते हुए तमनार जिंदल प्लाट में ड्यूटी के लिए जा रहे थे। वह जैसे ही पूंजीपथरा के बड़गांव के पास पहुंचे तभी दो बाइक सवार पांच युवकों तो पीछे से दो बाइक पर सवार होकर आए पांच युवकों ने उसकी बाइक में रोक कर उसका पर्स, मोबाइल और डिस्कवर बाइक लूट कर फरार हो गए थे।

लूट का शिकार हुए डिप्टी मैनेजर के बताए गए हुलिए पर पुलिस संदिग्धों पर नजर रखी हुई थी । पुलिस को डमरूधर ने बताया था कि लुटेरे रायगढ़ की ओर भाग कर गए । इस पर पुलिस को लुटेरों के रायगढ़ के होने का शक था। घटना के खुलासे के लिए रायगढ़ में पुलिस ने पतासाजी शुरू कर दी।

इसी बीच पूंजीपथरा पुलिस ने संदेह के आधार पर रायगढ़ से करन यादव कृष्णापुर और दीनदयाल कालोनी ढिमरापुर के हिमांशु प्रधान को उठा लिया। उक्त लोगों से कड़ाई से पूछताछ की गई तो वह टूट गए और मंहगे शाैक पूरे करने के लिए अपने तीन साथियों के साथ मिल कर लूटपाट की घटना करने की बात कबूल की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें