पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:बच्चों की लड़ाई पर भिड़े परिजन, थाने में पुलिस कर्मियों के सामने दो गुटों में हाथापाई

रायगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोतरा रोड में बच्चों के विवाद के बाद परिवार के लोग झगड़ पड़े। दोनों गुट थाने पहुंचे यहां पुलिस कर्मियों के सामने थाना परिसर में ही मारपीट करने लगे। देर रात कोतवाली के भीतर गाली-गलौज हाथापाई की गई। पुलिस कर्मी दोनों पक्षों को अलग करते रहे। दूसरी तरफ दोनों गुटों ने अपनी लड़ाई जारी रखी। अंत में कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया। जानकारी के अनुसार इम्तियाज खान निवासी बीड़पारा और नाहिद अख्तर के परिवार के बच्चों के बीच कोतरा रोड जीजी कैफे में विवाद हुआ था। इसी बात को लेकर चांदनी चौक में दोनों पक्षों में बुधवार शाम को झगड़ा हुआ। झगड़े में कई लोग घायल हो गए। इसके बाद दोनों पक्ष ही अपनी-अपनी शिकायत लेकर रात लगभग 9 बजे कोतवाली थाने पहुंचे। यहां दोनों पक्ष गाली-गलौज करते हुए हाथापाई करने लगे। एक दूसरे को थाने के भीतर ही जान से मारने की धमकी दे रहे थे। दोनों पक्षों की ओर से 294, 323, 506, 34 आईपीसी के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

जुड़ सकती हैं धाराएं
पुलिस के अनुसार अभी मामले में जांच चल रही है। दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही है। यदि किसी पक्ष की गलती निकलकर आई तो गंभीर धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया जा सकता है। उल्लेखनीय है कि एक पक्ष से युवक को गंभीर चोंट लगी है। इसमें 307 की धाराएं भी जुड़ सकती है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें