निर्मम हत्या:करीबी महिला से संबंध के शक पर पिता की कुलहाड़ी से हत्या

रायगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुसौर थाना क्षेत्र के बरदापुटी गांव में कलयुगी बेटे ने अपने पिता की कुल्हाड़ी मारकर ग्रामीणों के सामने निर्मम हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब रहा। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने खून से सनी कुल्हाड़ी बरामद कर ली है। घटना से परिवार में कोहराम मचा है।

आरोपी की गिरफ्तारी के पुलिस प्रयास कर रही है।गांव निवासी 70 वर्षीय मुखीराम सारथी बुधवार की सुबह घर में बैठा था, उसका बेटा रामबिहारी गांव में घूमकर आया। परिजन ने पुलिस को बताया कि रामबिहारी को शक था कि उसकी करीबी महिला से उसके पिता के संबंध हैं। दोनों में कहासुनी हुई और बात मारपीट तक आ पहुंची। घर में मौजूद महिलाओं ने दोनों को शांत कराने का प्रयास किया। बहस करते हुए रामबिहारी ने अपने पिता को मारने के लिए कुल्हाड़ी उठा ली।

बेटे के गुस्से को भांपकर मुखीराम घर के बाहर गली की ओर भागा लेकिन कलयुगी बेटे ने उसका पीछा किया। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि बुजुर्ग ज्यादा तेज नहीं भाग सका, कुछ दूरी पर जाकर रामबिहारी ने पीछे से बुजुर्ग के सिर पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार किए। बुजुर्ग ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हमले के बाद रामबिहारी घटनास्थल पर ही कुल्हाड़ी छोड़कर भाग गया। पुसौर टीआई संतोषी ग्रेस ने बताया कि पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में जुट गई है। गौरतलब है कि कोरोना का लॉकडाउन खुलने के बाद से एक बार फिर हत्या, लुट और चोरी के मामलों में बढ़ोत्तरी हुई है।

पैदल है आरोपी, भागेगा कहां तक
पुलिसइस बारे में जानकारी देते हुए पुसौर टीआई संतोषी ग्रेस ने बताया कि पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में जुट गई है, आरोपी पैदल ही भागा है, कहां तक जा पाएगी, जल्द ही उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...