पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:देर रात शाॅर्ट सर्किट से पेट्रोल पंप में लगी आग

रायगढ़25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उर्दना-जिंदल रोड पर मां सावित्री ढाबे के सामने पेट्रोल पंप में शुक्रवार देर रात लगभग 1.30 बजे आग लग गई। शॉर्ट सर्किट से लगी आग से फ्यूल स्टेशन में बना कैबिन जलकर खाक हो गया। कर्मचारियों ने तुरंत फायर ब्रिगेड को फोन कर दमकल बुलाई। इससे पहले की आग पेट्रोल टैंक के नोजल तक पहुंचती, कर्मचारियों ने इस पर काबू पा लिया। थोड़ी भी देर होती तो भयानक हादसा हो सकता था।

उर्दना तिराहे से 100 मीटर दूर जिंदल रोड पर बांई ओर बने इस फ्यूल स्टेशन के कर्मचारी पंप बंद कर कैबिन में सो रहे थे। अचानक उन्हें धमाके जैसी आवाज सुनाई दी। कुछ ही मिनटों में वहां धुआं भर गया। कर्मचारियों ने इसकी सूचना पेट्रोल पंप संचालक और पुलिस को दी । दमकल वाहन भी 10 मिनट के अंदर वहां पहुंच गया।

थोड़ी ही देर में आग पर काबू पा लिया गया। पेट्रोल पंप के आसपास 20 से ज्यादा भारी वाहन खड़े रहते हैं। यहां कुछ गैरेज और बॉडी बिल्डर्स के वर्कशॉप हैं। देर रात कई ड्राइवर वाहनों में ही सो जाते हैं। अगर समय रहते आग पर काबू नहीं पाया जाता तो जान-माल की बड़ी क्षति हो जाती।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें