हत्या का मामला:नशे में दे रहा था गाली इसलिए पुत्र ने कर दी थी पिता की हत्या

रायगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लैलूंगा में दो दिनों पहले बुजुर्ग सड़क पर गिरकर मौत होने के मामले में पुलिस ने जांच के बाद नया खुलासा किया है। पुलिस ने जांच की तो मामला मर्डर का निकला, वही पुलिस आरोपी को हिरासत में ले लिया है। दअरसल लैलूंगा के पतरापारा बगुडेगा निवासी गोपाल चौहान(42) दो दिनों पहले घर में गिरने से सिर में चोट लगने की वजह से मौत की वजह बता करके पुलिस के पास मर्ग कायम किया था, लेकिन लैलूंगा पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि मृतक गोपाल नशे का आदी था और घर में लड़ाई झगड़ा करता था। 14 जून को मृतक गोपाल ने घर में झगड़ा करने लगा तो बेटा हरिशंकर चौहान गुस्से में आ गया और उसके सिर पर डंडे से वार कर दिए। इससे वह घायल हो गया।

परिजन ने पुलिस अफसरों को हत्या की जानकारी दी
घटना में पहले परिजनों ने पुलिस के पास यह बयान दिया था कि पत्थलगांव जाते समय सड़क पर गिरने से युवक को गंभीर चोट लगी और उसकी मौत हो गई है। इसके बाद वे शव को अंतिम संस्कार कराने के लिए ले गए तो मृतक के परिजन की बातचीत में यह बात सामने आई की मृतक की हत्या की गई है। किसी एक परिजन ने इसकी सूचना धरमजयगढ़ एसडीओपी दीपक मिश्रा को दी।

इसके बाद मिश्रा ने छाल थाने के पुलिसकर्मियों को दुबारा जांच करने के लिए कहा, जिसके बाद पुलिस गुरुवार को जांच करने के लिए गई थी। इसमें उसके बेटी और अन्य परिजनों ने गोपाल की हत्या खुद के बेटे हरिशंकर ने ही करने की बात कह दी।

खबरें और भी हैं...