बाप-बेटे ने युवक को लाठी और चाकू से मारा:घर के बाहर कर रहा था विवाद, पड़ोसी आकर बोला-आज तुमको मारकर झगड़ा ही खत्म कर देता हूं

जशपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाप-बेटे ने युवक को इतना मारा है कि युवक बुरी तरह से घायल हो गया है। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
बाप-बेटे ने युवक को इतना मारा है कि युवक बुरी तरह से घायल हो गया है। (फाइल फोटो)

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में बाप-बेटे ने युवक को लाठी और चाकू से मारकर बुरी तरह घायल कर दिया है। ये विवाद इस वजह से शुरू हुआ क्योंकि पीड़ित अपने घर के बाहर किसी दूसरे युवक से झगड़ा कर रहा था। इतने में आरोपी पिता घर से बाहर आ गया और कहने लगा तुम्हारा रोज का यही हाल है। आज तुमको मारकर रोज का झगड़ा ही खत्म कर देता हूं। मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार किया है। मामला जुटमिल चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार देर रात को सारथीपारा मिट्ठुमुडा में लाला सारथी(20) और करण सारथी घर के बाहर घरेलू बात को लेकर विवाद कर रहे थे। दोनों के बीच काफी बहस चल रही थी। इसी बीच पड़ोस में रहने वाला एतवार सिंह सारथी अपने घर से बाहर निकलकर आया और दोनों से कहने लगा कि ये रोज का तुम्हारा यही हाल है, आज तुमको मारकर रोज का विवाद खत्म कर देता हूं। इसके बाद उसने लाठी से लाला सारथी पर हमला कर दिया। हमले में लाला के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं।

करण ने एतवार को पकड़ लिया, बेटा फरार

घटने के बाद करण ने एतवार सिंह को पकड़ लिया। इतने में उसका बेटा भी वहां पहुंच गया और चाकू से लाला सारथी पर हमला कर दिया। इससे वह और बुरी तरह घायल हो गया है। घटना के बाद लाल सारथी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

वहीं लाला के भाई शंकर सारथी ने पूरे मामले की शिकायत शनिवार को पुलिस से की थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी एतवार को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसका बेटा फरार है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या के प्रयास केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...