पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से मीटिंग:खेत और कच्ची सड़कों से लोग आ रहे जिले में, नजर रखें: एसपी संतोष सिंह

रायगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एसपी संतोष सिंह ने गुरुवार को पुलिस अफसरों के साथ, थाना और चौकी प्रभारियों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से मीटिंग ली। एसपी ने लॉकडाउन के बावजूद संक्रमण के फैलाव को देखते हुए अफसरों को ज्यादा सख्ती बरतने के लिए कहा है। जरूरतमंदों एवं मेडिकल सुविधा के लिए संपर्क करने वालों की मदद करने के निर्देश दिया है।

पुलिस अधीक्षक द्वारा राजपत्रित अधिकारियों को इंटर स्टेट चेक पाइंट की सुरक्षा को पर विशेष नजर देते हुए अधिकारियों को लगातार पेट्रोलिंग एवं रात के समय ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों को अफसरों द्वारा चेक करने के निर्देश दिए । प्रत्येक बैरियर में आने वालों की रजिस्टर में एंट्री होनी चाहिए। लोग गांव के कच्चे रास्ते, खेत मेड या पगडंडियों से ना आ जाए इसके लिए गांव में ग्राम प्रमुख, रक्षा टीम के सदस्यों, पुलिस मित्रों को आने वाले रोकने और उन पर नजर रखने के लिए कहा है।

मीटिंग में यह बात सामने आई मॉर्निंग, इवनिंग वॉक पर निकले पुरुषों पर कार्रवाई हो रही है, जबकि महिलाओं को बिना कार्रवाई के छोड़ा जा रहा है । ऐसा ना हो बेवजह बाहर निकली महिलाओं पर भी जुर्माने लगाने के लिए कहा गया है। कॉलोनियों में लोगों के बाहर चहल पहल की शिकायतें आ रही है । वहां पर भी अनिवार्य रूप से पेट्रोलिंग कर कार्रवाई करने के लिए कहा गया है।

खबरें और भी हैं...