पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:शादीशुदा युवक ने युवती का दुष्कर्म कर वीडियो बनाया, बदनाम करने के लिए परिजनों को भेजा

रायगढ़14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शादीशुदा है आरोपी युवक, 3 साल से युवती को कर रहा था परेशान

सारंगढ़ पुलिस ने बुधवार सुबह दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। पीड़िता के अनुसार आरोपी तीन साल से लगातार शारीरिक शोषण कर रहा था। युवती प्रदेश से बाहर काम कर रही थी। ऐसे में आरोपी उसे वीडियो कॉल पर अश्लील पोज देने के लिए मजबूर करता था। आरोपी अपनी सारी हदें पार करते हुए युवती के घर जाकर उसे धमकाता भी था। पीड़िता के अनुसार 2018 में अपनी सहेली के शादी में कौवाताल निवासी विजय बंजारे से उसकी पहचान हुई थी। शादी घर में भीड़-भाड़ होने का हवाला देकर आरोपी उसे अपने घर ले गया। यहां पर बाकी युवतियों के सो जाने के बाद युवती के साथ जबरन संबंध बनाए। युवती का वीडियो बनाकर उसे घटना के बारे में बताने पर वायरल करने की धमकी दी। आरोपी युवती को बार-बार फोन कर वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा। युवती आरोपी से परेशान होकर हैदराबाद चली गई। इसके बाद भी आरोपी वेबसाइट में फोटो डालने की धमकी देता और वीडियो कॉल में कपड़े उतार कर बात करने के लिए मजबूर करता। महिला ने हैदराबाद से लौटने के बाद गुरुवार को सारंगढ़ में युवक के विरुद्ध अपराध दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध आईपीसी की धारा 376 के तहत अपराध दर्ज किया है। अभी तक आरोपी के फरार होने की बात पुलिस कह रही है।

अस्पताल में फोन कर बदनाम करने लगा
युवती ने आरोपियों की हरकत से परेशान होकर अपना मोबाइल बंद कर लिया था। बावजूद आरोपी उसके कार्यस्थल की वेबसाइट से दूसरे कर्मचारियों का नंबर लिया और युवती के बारे में तरह-तरह की अफवाह फैलाने लगा। आरोपी युवती चरित्रहीन बताकर उसे नौकरी से निकालने के लिए कहता।

परिवार वालों को भेज दिया वीडियो और फोटो
युवती ने जब फोन उठाना बंद कर दिया तो आरोपी ने गुस्से में अपनी हदें पार करते हुए युवती के साथ वीडियो कॉल पर हुई बातचीत के स्क्रीन शॉट निकालकर उसके भाई और रिश्तेदारों को भेज दी। आरोपी शादीशुदा है और दो बच्चों का बाप है। बावजूद वह युवती को जबरन शादी करने के लिए मजबूर कर रहा था और उसे फोन कर धमकी देता था जिससे युवती परेशान थी, अपना फोन भी बंद कर दी थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser