पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:मोपेड सवार को टक्कर मार, ट्रेलर से टकराया बेकाबू पिकअप, दो की मौत

रायगढ़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मोपेड सवार व पिकअप ड्राइवर की मौत, ट्रेलर चालक मौके से फरार

पुसौर थाना क्षेत्र में लोहरसिंग ढाबे पास हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। एक पिकअप सवार ओडिशा से मेडिकल सामान छोड़कर वापस आ रहा था। अचानक सामने आई मोपेड को उसने चपेट में ले लिया। इसके बाद बेकाबू हुआ पिकअप सामने से आ रहे ट्रेलर से टकरा गया। पिकअप चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि हादसे के दो दिन बाद सोमवार को मोपेड चालक की मौत हुई।

पिकअप के हेल्पर भूपेंद्र वर्मा ने पुलिस को बताया कि वे 1 मई को रायपुर से ड्राइवर विकास यादव (24) के साथ मेडिकल सामान लेकर ओडिशा गए थे। रविवार सुबह 6 बजे घर लौट रहे थे। लोहरसिंह मुख्य मार्ग में सिंह ढाबा के पास सामने से एक मोपेड सवार युवक खगेश्वर यादव आ रहा था। इसे ठोकर मारता हुआ पिकअप ट्रेलर से जा टकराया।

पिकअप ड्राइवर विकास की मौके पर मौत हो गई थी। जिस ट्रेलर से पिकअप टकराई वह भी मौके से फरार हो गया। घायल हेल्पर और मोपेड सवार को इलाज के लिए पुसौर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया था। जहां मोपेड चालक खगेश्वर ने सोमवार को दम तोड़ दिया। पुसौर पुलिस ने मामले में आरोपी पिकअप चालक को बनाते हुए उसके विरुद्ध 279,337,304 ए के तहत मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें