सड़क किनारे मिला था शव:पत्थर से सिर कुचल कर हत्या की, संदेही फरार

रायगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सोमवार को छाल थाना अंतर्गत तेंदुमुड़ी और जामपाली के बीच जंगल में सड़क किनारे अधेड़ व्यक्ति का शव मिला है। हत्या पत्थर से सिर कुचल कर की गई है। मृतक के साले को घटनास्थल पर दो बाइक खड़ी दिखी। इससे अनुमान है कि गांव के ही एक शख्स ने हत्या की होगी। बहरहाल पुलिस ने हत्या के संदेही की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है।

जानकारी के मुताबिक बांसमुड़ा घरघोड़ा के अनंतराम राठिया ने छाल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। बताया कि वह बगचबा गांव में अपने साले फूल सिंह राठिया के घर गया था। उसे धान ढुलाई करनी थी। ट्रैक्टर में डीजल नहीं होने के कारण फूल सिंह सुबह लगभग 11 बजे अपनी बाइक से डीजल लेने चंद्रशेखरपुर एडू गया था। डीजल लेकर लौट रहा था, तभी ग्राम तेंदुमुड़ी और जामपाली के बीच जंगल में अज्ञात व्यक्ति ने फूल सिंह की पत्थर मारकर हत्या कर दी।

सड़क किनारे शव पड़े होने की सूचना मिली तो वह घटनास्थल पर पहुंचा। वहां दो बाइक खड़ी मिली। एक फूल सिंह राठिया की थी और दूसरी बाइक बगचबा गांव के टीकाराम राठिया की बताई जा रही है। आशंका जताई गई है कि पुरानी रंजिश के कारण फूल सिंह की हत्या टीकाराम राठिया ने की है। पुलिस ने पूछताछ करने के लिए टीकाराम को हिरासत में लेने का प्रयास किया। उसके ठिकानों पर पुलिस कर्मी पहुंचे लेकिन उसका पता नहीं चला। पुलिस इस बात से भी सोच में पड़ी है कि अगर टीकाराम ने हत्या की तो फिर वारदात के बाद वह बाइक छोड़कर क्यों चला गया।

खबरें और भी हैं...