पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एक रक्षासूत्र मास्क का:अब मास्क लगाकर कोरोना को हराना है

रायगढ़6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मुहिम को सफल बनाने संगठन कर रहे सहयोग
Advertisement
Advertisement

रायगढ़ पुलिस की मुहिम ‘एक रक्षा सूत्र मास्क का” में शहर के संगठन शामिल हो रहे हैं। शनिवार को विभिन्न संगठनों के लोग एसपी संतोष कुमार सिंह और एएसपी अभिषेक वर्मा से मिलकर कई लोगों ने मास्क दिए। इसमें छत्तीसगढ़ सांस्कृतिक मंच के अध्यक्ष महावीर अग्रवाल ने रायगढ़ पुलिस की मुहिम ‘एक रक्षा सूत्र मास्क का सहभागिता निभाते हुए एसपी से मुलाकात कर उन्हें 10 हजार मास्क सौंपे हैं। अखिल भारतीय अग्रवाल महिला सम्मेलन की सदस्यों ने शनिवार को एसपी से मुलाकात की और एएसपी अभिषेक वर्मा को 2500 मास्क दिए। अध्यक्ष रीना बापोड़िया, वंदना किशोर बंसल, संगीता गर्ग, शोभा अग्रवाल, शशि अग्रवाल सहित अन्य सदस्य मौजूद थीं। धार्मिक संस्था सत्ती राणी दादी सेवा समिति जिला पुलिस द्वारा चलाए रक्षा सूत्र महा अभियान में शामिल हुई और इसमें एक हजार मास्क वितरण के लिए एसपी को सौपा हैं। एसपी को सदस्यों ने कहा है कि दादी समिति कोरोना संक्रमण को रोकने हेतु हर तरह से सहयोग करने के लिए तैयार है। इस दौरान अध्यक्ष कांता गोयल, किरण मित्तल, मंजू बोंदिया सहित अन्य सदस्य मौजूद थी।

लायनेस क्लब मिडटाउन ने दिए 11 हजार मास्क
लायनेस क्लब ऑफ मिड टाउन द्वारा एक रक्षा सूत्र मास्क का अभियान के तहत 11 हजार मास्क दिया गया है। लायनेस क्लब के सदस्य शनिवार को एसपी संतोष सिंह से मिलकर यह मास्क दी है। आने वाले समय में भी पूरे अभियान संस्था पूरा सहयोग देने की बात कही है। इस दौरान पायल अग्रवाल, लता अग्रवाल, अनु गोयल, आशा बेरीवाल सहित अन्य सदस्य मौजूद थीं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement