पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट:अब अज्ञात के खिलाफ हुई एफआईआर, विधायक पुत्र और डॉक्टरों के बीच हुई थी लड़ाई

रायगढ़5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विधायक पुत्र और उसके दोस्तों के साथ मारपीट के मामले में घटना के दो दिन बाद कोतवाली पुलिस ने अज्ञात युवकों के विरुद्ध अपराध दर्ज किया है। रिपोर्ट घायल हुए युवक के साथी द्वारा दर्ज कराई गई है। पुलिस के अनुसार दूसरे पक्ष से कोई भी रिपोर्ट नहीं आई है इसलिए एक पक्ष की ओर से ही मामला दर्ज किया गया है। कोतवाली थाने में चक्रधरनगर इलाके के युवक अखिलेश मिश्रा ने एफआईआर कराई है। शिकायत में अखिलेश ने बताया है कि, बैकुंठपुर में रहने वाला उसका दोस्त शिवम शर्मा शनिवार की रात दोस्तों के साथ होटल ट्रिनिटी गया था। रात लगभग 12:15 बजे दो-तीन लड़कों ने उससे गाली-गलौज करते हुए उसके सिर पर कांच की बोतल दे मारी। स्थिति ना बिगड़े इसलिए डॉक्टरों व कांग्रेसियों को रायपुर से समझाइश - पुत्र के साथ मारपीट के बाद विधायक प्रकाश नायक भी होटल पहुंचे थे। उन्होंने बेटे के साथ मारपीट पर विरोध जताया तो कुछ युवकों ने उनके साथ थी बदतमीजी की। विधायक के हुज्जत करने पर बिफरे उनके समर्थकों ने दबाव डाला जिसके बाद पुलिस ने डॉक्टरों पर सख्ती दिखाई। बताया जा रहा है कि प्रदेश के सीनियर मंत्री ने डॉक्टरों को समझाने के साथ विधायक को भी इस मामले को ज्यादा तूल नहीं देने की बात कही।

आईएमए अध्यक्ष ने कहा: देखते हैं आगे क्या करेंगे
आईएमए अध्यक्ष डॉ वाईके शिंदे ने बेटे के साथ मारपीट के बाद डॉक्टरों को होटल में बंद करने तथा थाने में डॉक्टरों को जबरन बिठाए जाने का गंभीर आरोप लगाए थे। घटना के दो दिनों बाद भी उनकी ओर से थाने में इस बात की कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई। सोमवार को भास्कर ने डॉ. शिंदे से इस मामले में बात की तो उन्होंने कहा, देखेंगे आगे क्या करना है।

विधायक पुत्र को दूर रखा मामले से
घटना की रात विधायक का बेटा ऋतिक भी शामिल था। दोनों पक्ष में हुई मारपीट में विधायक पुत्र ने भी चोट लगने की बात कही थी, लेकिन इस मामले से विधायक पुत्र को दूर रखा गया है। पुलिस के अनुसार अभी तक दूसरे पक्ष से कोई भी आया नहीं है। इसलिए वे एक पक्ष की ओर से ही कार्रवाई कर रहे हैं।

थोड़ी देर बैठाया था डॉक्टरों को
"मामले में एक पक्ष की ओर से हमें शिकायत मिली है। जिस पर एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है। डॉक्टरों को रात में बैठाया गया था। लेकिन कुछ देर बाद ही मामला स्पष्ट होने पर उन्हें छोड़ दिया गया था।''
-मनीष नागर, टीआई कोतवाली

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें