पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सारंगढ़ में चोरी का मामला:पुलिस खंगाल रही है सीसीटीवी फुटेज और फिंगर प्रिंट, चोरों का सुराग नहीं

रायगढ़16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो दिन बीत जाने के बाद भी नहीं मिली सफलता

सारंगढ़ में किसान के घर हुई चोरी के मामले में पुलिस के हाथ अभी तक खाली है। पुलिस लगातार आरोपियों को पकड़ने की कोशिश में लगी हुई है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, फिंगर प्रिंट का मिलान कराया जा रहा है। पुलिस एक जगह आकर उलझ रही है। किसी नजदीकी के शामिल होने की शंका जाहिर कर रही है। लेकिन परिजन से ऐसा कोई क्लू नहीं मिल पा रहा है जिससे कि पुलिस आरोपियों तक पहुंच सके। सारंगढ़ में मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर 8 लाख नकद रुपयों की चोरी कर ली। पुलिस दो दिनों से आरोपियों की खोजबीन में लगी हुई है। बुधवार शाम तक मामला जल्द ही सुलझने की कगार पर होने की बात कही जा रही थी। दूसरे ही दिन गुरुवार को पुलिस की पहुंच से आरोपी दूर हो गए। दरअसल आरोपी किस तरह से आए और कैसे गए। यह पुलिस अंदेशा लगा रही है। लेकिन आरोपी भागे कहां तक यह पता नहीं चल पा रहा है। अभी फिलहाल पुलिस सीसीटीवी और फिंगरप्रिंट की मदद से चोरों को ढूंढने में लगी हुई है।

धरमजयगढ़ में लूट का मामला 21 दिनों बाद भी पेंडिंग
धरमजयगढ़ के ओंगना में 21 दिनों पहले एक व्यापारी के घर में कुछ लुटेरों ने घुस कर कट्टे की नोक पर लाखों के गहने सहित 50 हजार रुपए लूटे थे। अभी तक मामले में धरमजयगढ़ पुलिस के हाथ खाली है। शुरुआत में कुछ दिनों तक पुलिस ने मामले में हलचल दिखाई। शुरुआत में पुलिस ने क्षेत्र के नट्‌ट गिरोह के सदस्यों को पकड़ा था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें