सड़क हादसे में प्रिंसिपल सहित 2 की मौत:स्कूल से घर जाते समय ट्रक ने कुचला; बाइक सवार युवकों को भी मारी टक्कर, एक घायल

​​​​​​​रायगढ़7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रक की टक्कर से स्कूल प्रिंसिपल की मौत हो गई। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
ट्रक की टक्कर से स्कूल प्रिंसिपल की मौत हो गई। (फाइल फोटो)

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में मंगलवार शाम को दो अलग-अलग सड़क हादसों में स्कूल प्रिंसिपल सहित 2 लोगों की मौत हो गई। प्रिंसिपल स्कूल से छुट्‌टी होने के बाद बाइक से घर जा रहे थे। इसी दौरान सरिया थाना क्षेत्र में ट्रक ने उन्हें टक्कर मारते हुए कुचल दिया। वहीं घरघोड़ा क्षेत्र में एक ट्रेलर ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। इनमें से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, बरमकेला, कंचनपुर निवासी बीआर पटेल (56) सरिया स्थित शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में प्रभारी प्राचार्य थे। वह रोज की तरह शाम को स्कूल से छुट्‌टी होने के बाद बाइक पर घर जा रहे थे। अभी वह श्रद्धा इलेक्ट्रॉनिक बरमकेला बंसल हार्डवेयर के सामने पहुंचे थे कि तेज रफ़्तार ट्रक की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल है।
ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल है।

बाइक बनवा कर लौट रहे दोनों युवक
वहीं दूसरी ओर घरघोड़ा के सामारूमा निवासी देवलाल मांझी (40) और रामकुमार मांझी (32) बाइक बनवाने के लिए घरघोड़ा आए हुए थे। दोनों वहां से दोपहर में लौट रहे थे। तभी चुहकीमार में पावर ग्रिड के पास ट्रेलर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। हादसे में दोनों उछल कर सड़क पर गिरे और देवलाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रामकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके घरघोड़ा अस्पताल में भर्ती किया गया है।