नाबालिग को धोखा देने वाला गया जेल:नाटक देखने के बहाने बुलाया, फिर शादी का वादाकर जबरदस्ती 5 दिन तक शारीरिक संबंध बनाया; गिरफ्तार

रायगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

रायगढ़ में नाबालिग लड़की को शादी का वादा कर धोखा देने वाला युवक गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी नाबालिग को पिछले 2 साल से जानता था। इसी बात का फायदा उठाकर पहले उसे नाटक देखने के बहाने बुलाया था। फिर सूनसान जगह ले जाकर उससे संबंध बनाया। इतना ही नहीं अपने घर लेकर भी लड़की के साथ 5 दिन तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। लेकिन जैसे ही पीड़िता ने अपनी घर वालों को इसकी जानकारी दी तो उन्होंंने आकर पहले उसे छुड़ाया। बाद में पुलिस से शिकायत की तो उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला रैरूमाखुर्द चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी नोहर साय(18) के रिश्तेदार का विवाह लड़की के गांव में हुआ था। जिसकी वजह से ही नोहर गांव में आना जाना करता था। इसी वजह से लड़की और युवक की पहचान हो गई थी। दोनों बातचीत भी करते थे। इसी बीच 14 अक्टूबर को नोहर ने लड़की को मोबाइल पर फोन कर बाकारूमा नाटक देखने बुला लिया।

सहेलियों के साथ गई नाटक देखने

इस पर लड़की अपने सहेलियों के साथ नाटक देखने बाकारूमा चले गई। वहां पर पहले से ही नोहर मौजूद था। नोहर ने यहीं लड़की से मुलाकात की और कहा कि तुमसे शादी करूंगा और अपने साथ सूने जगह पर ले गया। यहींं उसने लड़की के साथ जबरदस्ती संबंध बनाया। पीड़िता ने बताया कि उसने बार-बार मना किया फिर भी वह नहीं माना और संबंध बनाता रहा। जिसके बाद नोहर लड़की को अपने घर ठाकुरपोडी ले गया। यहां भी उसने लड़की के साथ 5 दिन तक संबंध बनाया और कहने लगा कि अब शादी नहीं करूंगा।

18 अक्टूबर को ही दी घर पर जानकारी

वहीं लड़की ने 18 अक्टूबर को ही इस बात की जानकारी अपने घर पर दे दी थी। जिस पर उसके घर वाले अगले दिन पहुंचे और उसे नोहर के पास से छुड़ाया। इसके बाद इस मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई थी। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी को तलाशने उसके गांव गई और उसे गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेजा गया है।