पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

3 साल की बच्ची के साथ टीचर की गंदी हरकत:घर के बाहर खेल रही मासूम के साथ पड़ोसी ने किया गंदा काम, रोते हुए मां को बताई करतूत; आरोपी गिरफ्तार

रायगढ़3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शिक्षक धरमजयगढ़ के उर्सुलाइन इंग्लिश मीडियम स्कूल में पढ़ाता है। - Dainik Bhaskar
शिक्षक धरमजयगढ़ के उर्सुलाइन इंग्लिश मीडियम स्कूल में पढ़ाता है।

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक स्कूल टीचर ने 3 साल की मासूम बच्ची से गंदा काम किया। पता चला है कि घटना के वक्त बच्चे खेल रही थी, तभी टीचर ने उसके साथ यह दरिंदगी की। पूरा मामला जिले के धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने शिक्षक विश्व प्रताप मुरूम को एक घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है।

पड़ोस में रहता है शिक्षक
जानकारी के मुताबिक, बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान उसके पास कोई और नहीं था। इसका फायदा उठाकर पड़ोस में रहने वाले ने शिक्षक ने उसके साथ गंदा काम किया। बताया जा रहा है कि शिक्षक बच्ची के पड़ोस में रहता था। शिक्षक ने इस पूरी घटना को सोमवार शाम को अंजाम दिया है। बच्ची के घरवालों को इस घटना का पता तब चला, जब घर के बाहर ही बच्ची उन्हें रोती हुई मिली। बच्ची से रोने की वजह पूछने पर उसने सारी बात बताई।

घर के पास टहल रहा था आरोपी
इसके बाद बच्ची की मां ने देखा कि टीचर घर के पास ही टहल रहा है। जिस पर उसने शिक्षक को पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन टीचर मौके से भाग निकला। इसके बाद परिजनों ने पूरे मामले की शिकायत धरमजयगढ़ थाना में की। एक घंटे बाद शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पत्नी भी है टीचर
पुलिस के मुताबिक, शिक्षक पहले से शादीशुदा है और उसकी पत्नी भी टीचर ही है। शिक्षक उर्सुलाइन इंग्लिश मीडियम धरमजयगढ़ में पढ़ाता है। घटना के वक्त उसकी पत्नी कहीं बाहर गई हुई थी। इसी वक्त बच्ची भी अकेले खेल रही थी। जिसका फायदा उठाते हुए टीचर ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था। फिलहाल टीचर को गिरफ्तार कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

खबरें और भी हैं...