व्यवसायी को पहले पीटा, फिर लूट लिए पैसे:दिवाली मिलने के बाद लौट रहे थे, रास्ते में बदमाशों ने छीने 45 हजार कैश

रायगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक व्यवसायी से लूट हो गई। बदमाशों ने उन्हें पहले पीटा। फिर 45 हजार कैश छीनकर भाग गए। घटना के वक्त वह दिवाली मिलन समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। लौटते वक्त रास्ते में घटना घट गई। अब मामले में पुलिस से शिकायत के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला खरसिया चौकी क्षेत्र का है।

गजानंदपुरम इलाके में रहने वाले व्यवसायी संजय मित्तल ने इस मामले में मंगलवार को शिकायत की थी। उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह वह अपने दोस्त के यहां से लौट रहे थे। उस वक्त वह पैदल थे। इतने में पीछे से कुछ बदमाश आए और पीटने लगा। फिर पर्स छीना और जेब में रखे 45 हजार कैश छीनकर भाग गए थे। संजय की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की थी।

पुलिस ने जांच के दौरान सबसे पहले इलाके के बदमाशों का पता लगाया। इस बीच पुलिस को पता चला कि आदतन बदमाश विकास यादव , आकाश उर्फ मोनु वैष्णव और पिंटू मिश्रा ने इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया है। इसके बाद पुलिस ने इनकी तलाश शुरू की। तलाश करने पर ये सभी आरोपी के खंडहर मकान में छिपे थे। जिसके बाद पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों से 45 हजार कैश भी जब्त कर लिए हैं और तीनों को जेल भेज दिया गया है।