पुलिस अलर्ट:‘दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी’ मंत्र का सख्ती से पालन करा रही राउरकेला पुलिस

राउरकेला6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर दो दुकान सील, मास्क नहीं पहनने वालों से वसूला 69,200 रुपए जुर्माना
  • महिपनी,सोरडा, जराईकेला,बिश्रा बॉर्डर पर यात्रियों की चेक पोस्ट पर हो रही है चेकिंग

कोरोना की दूसरी लहर से निपटने के लिए पुलिस-प्रशासन ने कमर कस ली है। वहीं मास्क नहीं पहनने वालों के खिलाफ सभी थाना क्षेत्रों में अभियान चलाया जा रहा है। बिना मास्क चालान करते हुए 69,200 रुपए का जुर्माना वसूला गया, वहीं शाम 6 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक नाइट क‌र्फ्यू सख्ती से पुलिस करा रही है।

पुलिस ने सड़कों पर उतरकर बाजार बंद कराया । कोविड के दिशा निर्देशों के उल्लंघन करने पर बनई गुरुण्डिया एक-एक दुकान को सील कर दिया। इसके अलावा महिपनी, सोरडा, जराईकेला, बिश्रा बॉर्डर पर आने जाने वाले लोगों चेकिंग की जा रही है। दो गज की दूरी और मास्क है जरूरी के मंत्र को सख्ती से पालन के लिए राउरकेला एसपी मुकेश कुमार भामू ने सड़क पर उतरकर जायजा लिया।

वहीं कोरोना की गाइडलाइन का सख्ती से लागू कराया जा रहा है। इसके बावजूद भी लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं, कोरोना के बढ़ते हुए खतरे को देखते हुए मास्क पर सख्ती की जा रही है। बिना मास्क घूमने वालों से जुर्माना भी वसूला जा रहा है । कोरोना के प्रति राहगीरों को जागरूक किया जा रहा है। आवश्यक दुकानें छोड़कर सभी बाजार बंद करवा दिया जाता है। वहीं पुलिस पैदल घूमते हुए दुकानें बंद कराई।

खबरें और भी हैं...