घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़:मोहल्ले में रहने वाली महिला के घर के बाहर बैठकर शराब पिया, फिर अंदर घुसकर धमकाने भी लगे; 4 गिरफ्तार

रायगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने चारों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने चारों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में कुछ युवक घर के अंदर घुसकर ही महिला से छेड़छाड़ करने लगे। इन युवकों ने मोहल्ले में ही रहने वाली महिला से पहले छेड़छाड़ की। छेड़छाड़ के पहले बदमाशों ने पहले महिला के घर के बाहर की बैठकर शराब पिया था। फिर महिला के घर के अंदर घुस गए थे। विरोध करने पर आरोपियों ने महिला को मारपीट करने की धमकी देने लगे। शिकायत के बाद पुलिस ने अब 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामला जूटमिल चौकी क्षेत्र का है।

पीड़ित महिला ने इस मामले में 04 नवंबर को चौकी में शिकायत की थी वह बुधवार रात को वह घर पर अकेली थी। उसी दौरान रात करीब 9.30 बजे उसके घर के बाहर मोहल्ले में रहने वाले कुमार भट्ट और तीन लड़के शराब पी रहे थे। कुछ देर बाद वह सभी मेन गेट को खोलकर घर के अंदर आ गए और छेड़छाड़ करने लगे।

रायपुर में 24 घंटे के अंदर दो मर्डर:गौरा-गौरी विसर्जन में चाकू लहराने से रोका तो उसी चाकू से किया वार, मौके पर ही युवक की मौत

महिला ने इस बात का विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की धमकी दी। इस पर महिला अपने बचाव में चिल्लाने लगी। तब जाकर चारों युवक घर से बाहर निकले। इसके बाद जब महिला का पति घर आया तब उसने पूरी बात अपने पति को बताई। फिर मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई। जिसके बाद शुक्रवार को मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में पुलिस ने कुमार भट्ट (24), सुजीत भट्ट(22), संजु भट्ट (21) और आशीम भट्ट(26) को गिरफ्तार किया गया है। सभी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया था।

रायपुर में रईसजादे ने भीड़ में घुसा दी कार:दूसरी गाड़ियों को ठोका, कुछ लोग हुए घायल; लोगों ने लात-घूसों से पीटा