पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:खड़े ट्रेलर से टकराया टैंकर, केबिन में फंसा ड्राइवर जिंदा जला

रायगढ़/एडू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पत्थलगांव से रायपुर जा रहा था टैंकर, थोड़ी देर पहले ही ड्राइवर को झपकी आई तो उसने साथी को दिया था स्टेयरिंग

पत्थलगांव में डीजल खाली कर रायपुर जा रहे टैंकर में आग लगने से ड्राइवर की जलकर मौत हो गई थी। उसे बचाने में लगा दूसरा ड्राइवर भी गंभीर रूप से झुलस गया है। मामले की सूचना के बाद छाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अनिल पांडेय निवासी परसदा बिलासपुर गुरुवार की देर रात डीजल टैंकर लेकर पत्थलगांव आया था। उसके साथ रविन्द्र मिश्रा भी था। पत्थलगांव में डीजल खाली करने के बाद दोनों रायपुर के लिए निकले। अनिल को नींद आई तो उसने धरमजयगढ़ के पास गाड़ी रविंद्र मिश्रा को स्टेयरिंग थमा दिया और खुद पीछे केबिन में सोने चला गया। धरमजयगढ़ से 30 किमी दूर मुनुंद के पास सामने एक ट्रेलर क्रमांक सीजी 10 एएन 3159 खड़ा था। ड्राइवर उससे टकरा गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कुछ देर में ही गाड़ी में आग लग गई। ड्राइवर स्टेयरिंग में फंस गया। पीछे केबिन में सोए दूसरे ड्राइवर ने स्टेयरिंग में फंसे युवक को निकालने की कोशिश की। लेकिन आग बढ़ती देख वह ट्रेलर से कूदकर बाहर आ गया। टैंकर के साथ ही ट्रेलर ड्राइवर जल गया। बचाने की कोशिश में दूसरे ड्राइवर को भी गंभीर चोट आईं। सूचना के बाद छाल पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया। जहां अभी भी घायल का इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामले में खड़े ट्रेलर के चालक के विरुद्ध 283, 337 और 304 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

टैंकर में डीजल रखा था इसलिए भड़की आग
टैंकर में आग लगने के पीछे सब अलग-अलग कारण बता रहे हैं। कुछ स्थानीय लोगों के अनुसार ड्राइवर ने डिब्बे में डीजल रखा हुआ था। इस कारण टक्कर के बाद आग लगी और तेजी से फैली। सड़क के बीचों-बीच भारी वाहन खड़ी कर दी जाती है। कई बार वाहनों के खराब होने पर उन्हें सड़क पर छोड़ दिया जाता है। पीछे से आ रहे ड्राइवर को गाड़ी के खड़ी होने की सूचना मिल सके। इसलिए दुर्घटनाएं होती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें