पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेलवे ने राज्यों द्वारा जारी गाइडलाइन पर दी सूचना:राजस्थान या तमिलनाडु जा रहे हों तो टेस्ट जरूरी

रायगढ़6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान और तमिलनाडु ने दूसरे प्रदेश के लोगों की इंट्री पर शर्त लगा दी है। राजस्थान ने कोविड की रिपोर्ट मांगी है तो तमिलनाडु ने ई पास अनिवार्य किया है। रेलवे ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर ट्रेन के माध्यम से इन राज्यों में जाने वाले यात्रियों इसकी सूचना दी है।

महत्वपूर्ण जगहों के लिए स्पेशल ट्रेन चलाई जा रही है। रेलवे ने इन ट्रेनों में यात्रा करने वाले रेल यात्रियों को कोविड –19 प्रोटोकॉल का पालन करने हेतु जागरूक कर रहा है । पांच राज्य गुजरात, पंजाब, हरियाणा, मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र एवं केरल से राजस्थान या तमिलनाडु जाने वालों की नियमों का पालन करना पड़ेगा। रेल यात्रियों के लिए आरटीपीसीआर की निगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य की गई है। रिपोर्ट 72 घंटे से अधिक पुराना नहीं होनी चाहिए। तमिलनाडु ने भी आंध्रा प्रदेश, कर्नाटक एवं पांडिचेरी राज्यों को छोड़ कर बाकी अन्य सभी राज्यों से आने वाले रेल यात्रियो के लिए ई – रजिस्ट्रेशन अनिवार्य किया है। एसईसीआर रेलवे लगातार अपने यात्रियों की इसकी सूचना दे रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें