सोशल मीडिया पर दोस्ती, दुष्कर्म:शहर की युवती की एमपी के मंदसौर के युवक से हुई थी दोस्ती, दर्ज हुआ मुकदमा

रायगढ़17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रॉंग नंबर से कॉल और सोशल मीडिया से शुरू हुए प्यार में धोखाधड़ी, ब्लैकमेलिंग और शोषण के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। अब शहर की एक युवती ने मप्र मंदसौर के एक युवक के खिलाफ शादी के नाम पर शोषण और धमकाने का आरोप लगाकर कोतवाली थाने में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शहर की युवती की फेसबुक के जरिए भानपुरा मंदसौर के दीपक रूद्रवाल नामक युवक से दोस्ती हुई। बिना एक दूसरे से मिले सिर्फ शब्दों से प्यार परवान चढ़ा। 2017 में शुरू हुई दोस्ती के बाद दीपक ने युवती से शादी के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया। वह युवती से मिलने मंदसौर से रायगढ़ भी आता रहा। शादी के प्रस्ताव को वह टालता भी रह। 2019 के मध्य में युवती ने दीपक को बताया कि उसकी शादी के लिए परिवार वाले लड़का देख रहे हैं। यह सुनकर दीपक मंदसौर से रायगढ़ आया, 22 अगस्त 2019 को वह युवती को लेकर पूंजीपथरा मंदिर गया और यहां सिंदूर लगाकर शादी कर ली। इसके बाद दोनों होटल में साथ रहे जहां दीपक ने उसका शोषण किया। दीपक मंदसौर लौट गया।

मार्च 2020 में लॉकडाउन के कारण दीपक से उसकी मुलाकात नहीं हुई। केवल मैसेज और वीडियो चैटिंग होती रही। पिछले दिनों दीपक की तबीयत खराब हुई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवती को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने दीपक के दोस्त को फोन लगाया और पूछा कि दीपक किस अस्पताल में है, वह उससे मिलना चाहती है। इस लड़के ने युवती को बताया कि दीपक की पत्नी और उसके बच्चे उसके साथ हैं, तुम इंदौर मत आओ। युवती दीपक के शादीशुदा होने की बात सुनकर सन्न रह गई। इधर दीपक ने मोबाइल और तमाम सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर युवती का नंबर और आईडी ब्लॉक कर दी। दूसरे नंबर से बात की तो उसने कहा, मुझे भूल जाओ और अपना मुंह बंद रखो नहीं तो अंजाम भुगतना पड़ेगा। प्रेमी से धोखा मिलने से आहत युवती ने कोतवाली थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई। आरोपी पर आईपीसी की धारा 376, 506 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

अनजान से फिल्मी मोहब्बत बन रही जानलेवा
राजनांदगांव के एक भाजपा नेता की रॉंग नंबर के कॉल की वजह से एक युवती से दोस्ती हुई। युवती ने पति के साथ मिलकर उसे ब्लैकमेल किया और लाखों रुपए ठगे, कर्ज में डूबे भाजपा नेता को खुदकुशी करनी पड़ी। मंगलवार को रायगढ़ की सिद्धि विनायक कॉलोनी से जांजगीर पुलिस ने एक महिला उसकी बहन और कथित पति को गिरफ्तार किया। इस महिला ने पति और बहन के साथ मिलकर जांजगीर जिले के एक युवक से दोस्ती की फिर ब्लैकमेल कर 14 लाख रुपए ठगे, चिंता में तबीयत बिगड़ी, मरते वक्त युवक ने पत्नी को ब्लैकमेलिंग की बात बताई। इसके बाद मामला खुला और बात पुलिस तक पहुंची।

खबरें और भी हैं...