पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जांच जारी:जहां बॉटलिंग मशीन मिली थी वह घर संदेही की पत्नी के नाम

रायगढ़11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 13 फरवरी को घर में मिला था शराब का अवैध स्टॉक

13 फरवरी को आबकारी विभाग ने रेलवे बंगलापारा के एक घर से बड़ी मात्रा में शराब का अवैध स्टॉक और बॉटलिंग मशीन मिली थी। घर सील करने के बाद आगे की कार्रवाई के लिए आबकारी विभाग ने तहसील कार्यालय से जानकारी मांगी थी। मंगलवार को तहसील से विभाग को मिली जानकारी के मुताबिक यह घर संदेही की पत्नी के नाम पर है। आबकारी विभाग के अफसर ने बताया कि बंद घर से शराब और बॉटलिंग मशीन मिली थीं। आरोपी का पता नहीं था, संदेही की तलाश की जा रही थी। घर पर विनय सिंह ठाकुर का कब्जा बताया गया था। मकान सील करने के बाद, प्रथम दृष्ट्या उसे ही आरोपी मानकर आबकारी विभाग जांच कर रहा है। दस दिन बाद तहसील कार्यालय से जवाब मिला। 274/35 रकबा 0.017 हेक्टेयर पर बने मकान का कब्जा संदेह विनोद की पत्नी के नाम पर ही है। आबकारी के अफसर अब नामजद रिपोर्ट और कार्रवाई की बात कह रहे हैं।

आरोपी का मकान दस दिनों से बंद
आबकारी अधिकारी मंजूश्री कसेर के अनुसार मुख्य संदेही का मकान दस दिन से बंद है। लोकेशन भी ट्रेस नहीं हो पा रहा है। अफसरों का कहना है जानकारी एकत्र करने में समय लगा, अब कार्रवाई आगे बढ़ेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें