टांगी और फावड़े से पिता पर वार:मां के सामने पिता की हत्या कर वहीं पर बैठा रहा बेटा

सारंगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी युवक। - Dainik Bhaskar
आरोपी युवक।
  • मौके पर पुलिस से बोला- शक था इसलिए मारा

थाना क्षेत्र के नवापारा गांव में सनकी बेटे ने अपनी मां के सामने टांगी और फावड़े से वार कर अपने पिता की हत्या कर दी, इसके बाद घटना स्थल पर ही खड़ा रहा, सूचना पर पहुंची सारंगढ़ पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की, आरोपी ने हत्या की बात कबूल की जिसके बाद गुरुवार को उसे रिमांड पर भेज दिया गया।

घटना बुधवार की रात करीब 10 बजे की बताई जा रही है। थाना प्रभारी अमित शुक्ला को इसकी जानकारी मिली तो वह पुलिस-बल के साथ मौके पर जा पहुंचे, जहां पर देखा कि रामप्रसाद लहरे (70) का शव घर में ही खून से लथपथ पड़ा है। साथ ही घटना स्थल के पास परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद थे।

प्रभारी ने रामप्रसाद के बडे़ भाई शोभाराम से पूछताछ की तो उन्होंने बताया गया कि कुछ समय पहले रामप्रसाद की पत्नी नेमिन बाई उसके घर आई और बताया कि रामप्रसाद को उसके बेटे रविशंकर लहरे 37 ने टांगी व फावड़े से हमला कर मार डाला है। मालूम हो कि रविशंकर पास में ही बैठा था, इसपर पुलिस टीम ने उसे मौके से गिरफ्तार कर लिया और हत्या के प्रयुक्त औजार भी मौके से ही बरामद कर लिए, इसके बाद थाने में पूछताछ की गई। जहां पर उसने पुलिस को काफी देर बाद बताया कि घटना की वजह ये रही।

खबरें और भी हैं...