पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:ट्रेलर ने महिला को कुचला तो ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

रायगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस की समझाइश के बाद रात 10.30 बजे खुला जाम

तमनार थाना क्षेत्र में ट्रेलर की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई है। गुस्साए ग्रामीणों ने भारी वाहनों के रफ्तार पर कंट्रोल करने और मुआवजे की मांग को लेकर चक्काजाम कर दिया है। देर रात तक तमनार पुलिस की टीम मौके पर ग्रामीणों को समझाने का प्रयास करती रही। रात 10. 30 समझाइश के बाद चक्काजाम समाप्त हुआ। सुशीला उरांव और पति सिरलो उरांव झरन लैलूंगा के रहने वाले हैं। वे तमनार में किराए के मकान में रहकर काम करते हैं। बुधवार सुबह महिला भतीजे कांति प्रकाश के साथ रिश्तेदार के घर शोक कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। शाम को वे रेगांव से लौट रहे थे कि तमनार के जेपीएल गेट नंबर 5 के पास पीछे से आ रहे ट्रेलर क्रमांक सीजी 13 एल ए 5211 ने उन्हें टक्कर मार दी। ट्रेलर की टक्कर से महिला गिर गई। रफ़्तार अधिक होने से ट्रेलर महिला को कुचलते हुए आगे बढ़ गया। इससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। युवक ने इसकी सूचना अपने रिश्तेदारों को दी। सूचना पर सभी रिश्तेदार मौके पर पहुंच गए और चक्का जाम कर दिया। हादसे के बाद आरोपी ट्रेलर ड्राइवर मौके से फरार हो गया। परिजन बार-बार आरोपी ट्रेलर ड्राइवर को पकड़ने और मुआवजे की मांग को लेकर अड़ गए। देर रात तक तमनार टीआई किरण गुप्ता और उनकी टीम स्थानीय लोगों को सड़क से हटाने में जुटी रही।

गाड़ियों की लगी कतार
सड़क हादसे से गुस्साए लोगों ने सड़क पर महिला का शव रखकर चक्काजाम कर दिया। शव को हटाने के लिए पुलिस बार-बार ग्रामीणों को मनाने की कोशिश करती रही लेकिन ग्रामीण सड़क के बीच में ही बैठे हुए थे। इससे सड़क के दोनों ओर ही भारी वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। पुलिस को यह भी भय था कि आक्रोशित लोग किसी अन्य भारी वाहन को नुकसान ना पहुंचाए। इसलिए पुलिस की पूरी टीम भीड़ को कंट्रोल कर उन्हें दिलाने का आश्वासन देने में लगी हुई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें