फोटो, VIDEO डिलीट नहीं किया तो नाबालिग को जमकर पीटा:फिर जबरदस्ती मोबाइल छीनकर डाटा किया डिलीट, बीच शहर में वारदात; गिरफ्तार

रायगढ़5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक बदमाश ने बीच शहर में नाबालिग लड़के की जमकर पिटाई कर दी। उसने लड़के को इसलिए इतना पीट दिया क्योंकि पीड़ित ने आरोपी का फोटो, वीडियो डिलीट करने से मना कर दिया था। इसी बात से आरोपी नाराज था। जिसके बाद उसने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है। इस मामले में शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

शहर के ढिमरापुर चौक में रहने वाले अनीश सिंह (17)ने इस मामले में शिकायत की थी। उसने अपनी शिकायत में बताया कि बस स्टैंड के पास रहने वाले आकाश शर्मा ने उसे किसी बहाने से रामलीला मैदान के पास बुलाया था। अनीश ने बताया कि वह जैसे ही वहां पहुंचा। उसके साथ युवक ने गाली गलौज की। फिर फोन से उसकी फोटो वीडियो डिलीट करने के लिए कहने लगा।

बताया गया कि इस पर अनीश ने उसे इनकार कर दिया था। इस पर आकाश शर्मा भड़क गया और उस नाबालिग को पीटना शुरू कर दिया। बाद में उसने फोन छीनकर जबरदस्ती ही अपनी फोटो, वीडियो को डिलीट कर दिया। साथ ही कुछ जरूरी डाटा को उसने हटा दिया था। फिर उसने यह भी धमकी दी कि अगर तुमने थाने में शिकायत की तो ठीक नहीं होगा। बाद में वह वहां से भाग गया था। नाबालिग ने उससे किसी तरह से अपना फोन छीना था। जिसके बाद नाबालिग ने पूरे मामले की शिकायत थाने में की है। कहा जा रहा है कि अनीश के फोन में आकाश की कुछ ऐसी फोटो थी। जिसे लेकर आकाश को आपत्ति थी। हांलाकि अभी ये नहीं पता चल सका है कि वो कौन सी तस्वीरें थीं।

पहले से ही थाने में केस दर्ज

नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार करने के बाद पता चला कि आकाश शर्मा पहले भी कई तरह की आपराधिक घटनाओं में शामिल रहा है। उसके खिलाफ कोतवाली थाने में पहले से ही केस दर्ज है।

खबरें और भी हैं...