पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:लोईंग सोसाइटी में किसानों से ले रहे थे दो किलो ज्यादा धान

रायगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शिकायत मिली तो रात में प्रशासनिक टीम ने मारा छापा

लोईंग सोसाइटी में रात 8 बजे के बाद भी धान की खरीदारी की जा रही थी। इसके अलावा संचालक किसानों से हर बोरे में डेढ़ से दो किलो ज्यादा धान ले रहे थे। किसानों से शिकायत मिलने पर तहसीलदार सीमा पात्रे ने समिति में छापा मारा। जांच के लिए उनके साथ खाद्य विभाग की टीम भी गई थी।

गुरुवार को भी खाद्य विभाग विभाग के इंस्पेक्टरों में सोसाइटी में जाकर इसकी जांच की है। तहसीलदार सीमा पात्रे ने बताया कि सोसाइटी में देर शाम तक धान की खरीदी की जा रही थी। टीम छापा मारने पहुंची तो संचालक रात 8 बजे काफी मात्रा में धान की तौल करते मिले। मौके पर किसान भी बड़ी संख्या में मौजूद थे। जांच के दौरान धान के बोरे को तोला तो हर बोरे में डेढ़ से दो किलो अधिक धान मिला। सोसाइटी में जांच करने के लिए खाद्य विभाग की टीम पहुुंंची थी। जांच टीम को वहां पर कई अनियमितताएं मिली है। तहसीलदार ने इसकी रिपोर्ट कलेक्टर को सौंप दी है। कलेक्टर ने सहकारिता विभाग को सोसाइटी के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं, वही खाद्य विभाग भी अलग से जांच करके इसकी रिपोर्ट कलेक्टर को शुक्रवार को सौंपेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें